नेशनल क्रश रोहित सराफ ने अपनी उज्ज्वल मुस्कान से ‘वर्ल्ड स्माइल डे’ को रोशन किया!

0
181

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। वर्ल्ड स्माइल डे पर, एक नाम जो पूरे देश में फैंस के दिलों को रोशन करता है वह है रोहित सराफ। “नेशनल क्रश” के रूप में जाने जाने वाले रोहित सराफ की प्यारी मुस्कान खुशी फैलाने के लिए समर्पित इस विशेष दिन पर सूरज की किरण की तरह है। अक्सर अपनी मुस्कुराहट दिखाते हुए कैमरे में कैद होने वाले रोहित सराफ ने कई लोगों का दिल जीत लिया है।

यह प्रतिभाशाली अभिनेता, जिसे वेब सीरीज़ “मिसमैच्ड” में ऋषि सिंह शेखावत के दिल छू लेने वाले किरदार के लिए जाना जाता है, एक अनुस्मारक के रूप में कार्य करते हैं कि कैसे कठिन क्षणों के दौरान भी एक साधारण मुस्कान हमारी भावनाओं को ऊपर उठा सकती है। दुनियाभर के प्रशंसक वर्ल्ड स्माइल डे मनाने के लिए एक साथ आ रहे हैं। रोहित के सोशल मीडिया प्रोफाइल उनकी मुस्कान से सजे हुए हैं, जो उनके प्रशंसकों और दर्शकों दोनों को आकर्षित करते हैं। इस मुस्कान में एक उदास दिन को सकारात्मकता से भरे दिन में बदलने की क्षमता है, जिससे दुनिया एक खुशहाल जगह की तरह महसूस होती है।

उनके आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, “मिसमैच्ड” की तीसरी किस्त में फैंस के पसंदीदा किरदार ऋषि सिंह शेखावत को फिर से दोहराएंगे। इसी के साथ एक ट्रेलब्लेज़र के रूप में वह अपनी स्थिति को मजबूत करते हैं।

LEAVE A REPLY