एनएचपीसी ने सतर्कता जागरूकता सप्ताह 2023 के अंतर्गत नुक्कड़ नाटक, मानव शृंखला तथा वॉकथॉन का आयोजन किया।

0
255
उत्तम लाल, निदेशक (कार्मिक), एनएचपीसी और श्री संतोष कुमार, मुख्य सतर्कता अधिकारी, एनएचपीसी निगम मुख्यालय में ‘सतर्कता जागरूकता सप्ताह 2023’ समारोह के दौरान एनएचपीसी के अधिकारियों और मुरारी लाल सीनियर सेकेंडरी स्कूल, फरीदाबाद के अध्यापकों और विद्यार्थियों के साथ।

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट अजय वर्मा। एनएचपीसी द्वारा दिनांक 03.11.2023 को निगम मुख्यालय, फरीदाबाद में सतर्कता जागरूकता सप्ताह 2023 के दौरान ‘नुक्कड़ नाटक’, मानव शृंखला और वॉकथॉन का आयोजन किया गया। नुक्कड़ नाटक और मानव शृंखला का आयोजन मुरारी लाल सीनियर सेकेंडरी स्कूल, फ़रीदाबाद के सहयोग से किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत सतर्कता के बारे में जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से छात्रों द्वारा स्कूल परिसर से एनएचपीसी निगम मुख्यालय परिसर तक मानव शृंखला निकाली गई।

मानव शृंखला के उपरांत एनएचपीसी निगम मुख्यालय में छात्रों द्वारा सतर्कता जागरूकता पर एक ‘नुक्कड़ नाटक’ प्रस्तुत किया गया। इस अवसर पर एनएचपीसी कर्मचारियों के लिए एक वॉकथॉन का भी आयोजन किया गया। वॉकथॉन को एनएचपीसी के निदेशक (कार्मिक) श्री उत्तम लाल और एनएचपीसी के मुख्य सतर्कता अधिकारी श्री संतोष कुमार ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। वॉकथॉन में बड़ी संख्या में स्कूली छात्रों और एनएचपीसी कार्मिकों ने भाग लिया। एनएचपीसी दिनांक 30.10.2023 से 05.11.2023 तक सतर्कता जागरूकता सप्ताह मना रहा है जिसमें निबंध लेखन, वाद-विवाद, कविता पाठ, पेंटिंग प्रतियोगिता आदि जैसे विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

Video –

LEAVE A REPLY