हीरा नहीं बल्कि ‘बोतल ओपनर’: तमन्ना भाटिया ने दुनिया के पांचवें सबसे महंगे हीरे पहनने वाले अफवाहों का किया खुलासा!

0
286

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । पैन-इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया हाल ही में सोशल मीडिया पर चमचमाते हीरे के साथ पोज़ देती हुई अभिनेत्री की एक पुरानी तस्वीर फिर से सामने आने के बाद शहर में चर्चा का विषय बन गईं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि उनके पास दुनिया का पांचवां सबसे बड़ा हीरा है, जो उन्हें राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला ने उपहार में दिया था। अब, अभिनेत्री ने आखिरकार वायरल तस्वीर के बारे में स्थिति साफ कर दी है लेकिन काफी मजाकिया अंदाज में!

तमन्ना भाटिया ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वही तस्वीर साझा की और खुलासा किया कि जिसे हर कोई हीरा समझ रहा था, वह वास्तव में एक ‘बोतल ओपनर’ था। उन्होंने मजेदार कैप्शन के साथ लिखा है, “हेट टू ब्रेक इंट टू यू बट वी वर डूइंग ए फ़ोटो शूट विद ए बोतल ओपनर एंड नॉट एन एक्चुअल डायमंड#गर्ल्सलाइकटूक्लिकपिक्स”

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो तमन्ना भाटिया वर्तमान में अपनी आगामी तमिल फिल्म जेलर के चार्टबस्टर गीत कावला में अपने सुपर हॉट मूव्स के लिए खूब प्रशंसा बटोर रही हैं। जेलर के अलावा उनके पास तेलुगु में भोला शंकर, मलयालम में बांद्रा और तमिल में अरनमनई 4 भी है। इसके अलावा तमन्ना के पास जॉन अब्राहम के साथ निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित वेदा भी है।

LEAVE A REPLY