पैन-इंडियन सुपरनैचुरल मिस्ट्री थ्रिलर में अभिनय करेंगे सुधीर बाबू!

0
73

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। प्रसिद्ध तेलुगु स्टार, जो नवा धलापति के नाम से भी सुप्रसिद्ध हैं, सुधीर बाबू एक आगामी सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म का नेतृत्व करेंगे। यह पैन-इंडियन फिल्म अपने शानदार विजुअल इफेक्ट्स और लार्जर देन लाइफ स्टोरीलाइन के साथ ऑडियंस को कुछ यूनिक परोसने के लिए तैयार है।

नवोदित वेंकट कल्याण द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक असाधारण सिनेमाई अनुभव प्रदान करेगी। 14 जून, 2024 को प्रीमियर हुई अपनी लेटेस्ट थिएट्रिकल रिलीज़ ‘हरोम हारा’ की सफलता से ताज़ा, सुधीर बाबू को इसके इंटेन्स एक्शन सीन्स और एंटरटेनिंग नैरेटिव के लिए व्यापक रूप से प्रशंसा मिली है।

यह महत्वाकांक्षी फिल्म ‘प्रेरणा अरोड़ा’ द्वारा प्रेजेंट की जाएगी, जिन्होंने एक प्रमुख स्टूडियो के साथ “रुस्तम,” “टॉयलेट: एक प्रेम कथा,” “पैडमैन” और “परी” जैसी ब्लॉकबस्टर और नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्में दी हैं। मेकर्स बॉलीवुड से एक लीडिंग हीरोइन की घोषणा करने की कगार पर हैं, जो इस स्टार कास्ट में शामिल होगी। यह फिल्म मार्च 2025 में शिवरात्रि के आसपास रिलीज होगी। यह प्रोजेक्ट सबसे बड़ी पैन-इंडिया रिलीज होगी, जो भारतीय सिनेमा में एक माइलस्टोन साबित होगी। इसमें अच्छी और बुरी ऊर्जाओं के बीच एक युद्ध को दर्शाया जाएगा, जो कहानी में गहराई और साज़िश जोड़ देगा।

सुधीर कहते हैं, “मैं एक साल से इस फ़िल्म पर काम कर रहा हूं, इस स्क्रिप्ट और जॉनर में गहराई से उतर रहा हूं, और मैं इस यात्रा को अपने दर्शकों के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। प्रेरणा अरोड़ा, हमारी डेडिकेटेड टीम और मैं वर्ल्ड क्लास सिनेमेटिक एक्सपीरियंस डिलीवर करने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। हम एक ऐसी कहानी लाने के लिए उत्साहित हैं, जो वास्तव में प्रासंगिक है और हमें उम्मीद है कि यह देखने वाले सभी लोगों पर स्थायी प्रभाव छोड़ेगी।”

प्रेरणा अरोड़ा, शिविन नारंग, निखिल नंदा और उज्ज्वल आनंद द्वारा निर्मित, यह फिल्म माइथोलॉजी से जुड़े भारत के कई रहस्यों और छिपे खजानों को उजागर करेगी, जो दर्शकों के लिए वास्तव में यूनिक और शानदार अनुभव का वादा करेगी। फर्स्ट लुक 15 अगस्त 2024 को जारी किया जाएगा।

LEAVE A REPLY