PALWAL 50 लाख रूपए की लागत से गलियों का निर्माण कार्यों का नारियल फोडक़र विधिवत शिलान्यास किया।

0
770

TODAY EXPRESS NEWS (  REPORT BY AJAY VERMA ) पलवल, 03 सितम्बर। मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने शनिवार को नगर परिषद के विभिन्न वार्डों में लगभग 50 लाख रूपए की लागत से गलियों का निर्माण कार्यों का नारियल फोडक़र विधिवत शिलान्यास किया।

उन्होंने कहा कि शहर में योजनाबद्ध तरीके से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। विकास कार्यों बारे क्षेत्र में किसी भी प्रकार की कोई कोर कसर नहीं छोडी जाएगी। श्री मंगला ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने पूरे प्रदेश में विकास कार्य पूर्ण करवाने की झडी लगा रखी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल प्रदेश में समान रूप से सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर चहुॅमुखी विकास कार्य करवा  रहे हैं। जिला के विभिन्न क्षेत्रों में करोड़ों रूपए के विकास कार्य प्रगति पर है। श्री मंगला ने शहर को स्वच्छ रखने में अपनी भागीदारी सुनिश्चत करने तथा लोगों में भी इस कार्य की जागरूकता उत्पन्न करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में पलवल एक नए रूप में उभर कर नजर आएगा।

श्री मंगला ने 50 लाख रूपए की लागत से विभिन्न वार्डों में वार्ड नं 24 की पंचवटी कॉलोनी, एकता नगर वार्ड नं 25, कैलास नगर वार्ड नम्बर 02, भूरा वाली गली मोहन नगर में ईटरलॉकिंग टाईल्स द्वारा बनाई जाने वाली गली का शिलान्यास शुभारंभ किया।

इस अवसर पर श्री मंगला ने क्षेत्रवासियों द्वारा रखी गई मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया। लोगों ने श्री मंगला का पगड़ी बांधकर व फुलमालाओं से स्वागत व अनिनंदन किया।

इस अवसर पर पलवल मार्किट कमेटी के चेयरमैन रणबीर सिंह मनोज, पलवल निगरानी समिति के चेयरमैन मुकेश सिंगला, मण्डल अध्यक्ष सुरेंद्र सिंगला, पवन अग्रवाल, अधिवक्ता अविनाश भारद्वाज तथा विभिन्न वार्डों के पार्षदगण, गंगालाल गोयल सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY