पेटीएम ऐप का उपयोग करके अयोध्या में राम मंदिर ट्रस्ट के लिए डिजिटल योगदान को सक्षम बनाता है

0
171

● भारत भर से भक्तों को अपने घर बैठे आराम से श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट, अयोध्या में योगदान करने का अधिकार देता है।

Today Express News | Ajay Varma |  One97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड (OCL), जो भारत की अग्रणी भुगतान और वित्तीय सेवा कंपनी और QR और मोबाइल भुगतान के अग्रणी ब्रांड Paytm का मालिक है, भक्तों को Paytm ऐप के माध्यम से अयोध्या में राम मंदिर के लिए ऑनलाइन योगदान करने में सक्षम बनाता है। प्राण प्रतिष्ठा के दिन, श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के लिए योगदान पेटीएम ऐप पर लाइव हो गया है, जिससे उपयोगकर्ता ऑनलाइन योगदान कर सकते हैं।

भारत भर के भक्त अपने घर बैठे ही, पेटीएम ऐप पर ‘भक्ति’ अनुभाग से, उत्तर प्रदेश के अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र में योगदान दे सकते हैं। टेक इनोवेटर मजबूत मोबाइल भुगतान समाधानों के साथ देश के जमीनी स्तर को सशक्त बना रहा है।

पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा, “भारत में क्यूआर और मोबाइल भुगतान के अग्रणी के रूप में, हमने राम मंदिर में योगदान को आसान और सुविधाजनक बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए डिजिटल योगदान को सक्षम किया है। हम अपने अभिनव मोबाइल भुगतान समाधानों के माध्यम से वित्तीय समावेशन को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।” देश के कोने-कोने में।”

Paytm ऐप के जरिए राम मंदिर ट्रस्ट के लिए योगदान कैसे करें
● Paytm ऐप पर जाएं, और BBPS द्वारा बिल भुगतान से ‘सभी देखें’ पर क्लिक करें
● अन्य सेवा अनुभाग से ‘भक्ति’ पर जाएँ
● ‘श्री राम जन्मभूई तीर्थ क्षेत्र’ के रूप में भक्ति स्थान का चयन करें
● अपना ईमेल आईडी जोड़ें, और ‘आगे बढ़ें’ पर क्लिक करें
● वह राशि दर्ज करें जिसे आप दान करना चाहते हैं, और ‘अगला’ पर क्लिक करें।

LEAVE A REPLY