पेटीएम ऐप पर उपलब्ध क्यूआर टिकटिंग लॉन्च करने के लिए पेटीएम से ओएनडीसी नेटवर्क ने कोच्चि मेट्रो के साथ साझेदारी की

0
110

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ | कोच्चि मेट्रो रेल, पीएआई प्लेटफॉर्म ने पेटीएम से ओएनडीसी पर क्यूआर कोड टिकटिंग लॉन्च की। उपयोगकर्ता सुगम यात्रा के लिए ऐप, एनएफसी और एएफसी पर बुकिंग करते हैं। बेहतर आवागमन, ओएनडीसी का प्रमुख शहरों तक विस्तार, पेटीएम विभिन्न श्रेणियां प्रदान करता है।

कोच्चि मेट्रो रेल लिमिटेड ने पीएआई प्लेटफॉर्म्स के साथ साझेदारी की है । इस एसोसिएशन के हिस्से के रूप में, मेट्रो रेल ने पेटीएम से ओएनडीसी नेटवर्क पर एक क्यूआर कोड-आधारित टिकटिंग प्रणाली शुरू की है । अब, उपयोगकर्ता सीधे पेटीएम ऐप के माध्यम से अपनी यात्रा के दिन अपने शुरुआती और अंतिम स्टेशनों का चयन करके अपने मेट्रो टिकट बुक कर सकते हैं। यह प्रक्रिया त्वरित और सुगम यात्रा के लिए प्रवेश और निकास द्वार पर स्वचालित किराया संग्रह (एएफसी) बिंदुओं पर अपने स्मार्टफोन को क्यूआर कोड स्कैनर के सामने प्रस्तुत करने जितनी सरल है।

पीएआई प्लेटफॉर्म के प्रवक्ता ने कहा, ‘आवागमन के अनुभव को बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध, हम पेटीएम से ओएनडीसी नेटवर्क के माध्यम से क्यूआर कोड-आधारित टिकटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हैं। यह पहल मेट्रो यात्रा को और अधिक कुशल बनाने में एक महत्वपूर्ण

LEAVE A REPLY