पीएम नरेंद्र मोदी के ऑपरेशन गंगा की दुनिया में हो रही प्रशंसा – राजेश नागर

0
479

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट । अजय वर्मा ।फरीदाबाद।तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने कहा कि आज दुनिया भर में हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऑपरेशन गंगा की प्रशंसा हो रही है। विश्व युद्ध के मुहाने बैठी दुनिया आज मोदी की ओर ताकती है। हमेशा हमारे खिलाफ रहने वाला देश आज मोदी से मदद की गुहार लगा रहा है। भारत बढ़ रहा है और इसका श्रैय देश की जनता को जाता है जिसने पीएम नरेंद्र मोदी को चुना है।

 विश्व युद्ध के मुहाने बैठी दुनिया आज मोदी की ओर ताकती है। हमेशा हमारे खिलाफ रहने वाला देश आज मोदी से मदद की गुहार लगा रहा है। भारत बढ़ रहा है और इसका श्रैय देश की जनता को जाता है जिसने पीएम नरेंद्र मोदी को चुना है।

विधायक राजेश नागर तिगांव विधानसभा क्षेत्र की पंचशील कॉलोनी में संबोधित कर रहे थे। उन्होंने लोगों की समस्याएं एवं मांगें जानीं और कहा कि हमारा कोई क्षेत्र विकास से अछूता नहीं रहेगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल सभी कच्ची कॉलोनियों को पक्का कर रहे हैं। जिससे अब सभी कॉलोनियों में पक्की कॉलोनियों जैसी सुविधाएं मिलेंगी। श्री नागर ने कहा कि वह मुख्यमंत्री मनोहर लाल का तिगांव में कार्यक्रम बनवा रहे हैं। हम उनके सामने ही अपने क्षेत्र की मांगें रखेंगे। जिसका सभी को लाभ मिलेगा।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि देश में कितने प्रधानमंत्री आए और गए, लेकिन मोदी जैसा कोई नहीं आया। जिस तरह यूक्रेन में नाजुक हालातों के बीच भी देश के लोगों को स्वदेश लाने के लिए ऑपरेशन गंगा चलाया है, इसकी दुनिया भर में प्रशंसा हो रही है। आज हमारे पास ऐसा शक्तिशाली प्रधानमंत्री है जो दुनिया के किसी भी देश के पास नहीं है। हमें इसी तरह मोदीजी के हाथों को मजबूत करते रहना है ताकि भारत का नाम दुनिया के नक्शे में सबसे ऊपर रहे।

इससे पहले यहां पहुंचने पर विधायक राजेश नागर का कॉलोनी वासियों ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता गिर्राज शर्मा, पूर्व पार्षद राजेश तंवर, प्रहलाद शर्मा, रामचंद्र मिश्रा, सुमंत चंदेल, शिशु अवाना, बृजेश ठाकुर, मलकीत सिंह, राकेश घिल्डियाल, प्रधान अमरेंद्र सरदार, हरविंद्र सिंह, सहीराम, रविंद्र पत्रवाल, विनेश नम्बरदार, सतीश श्रीवास्तव, प्रदीप त्रिपाठी, अन्नू भडाना, राजेंद्र चौटाला, पप्पू प्रधान आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY