दृश्यम 2 के बाद राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रॉकस्टार डीएसपी और अजय देवगन एक म्यूजिकल सुपरहिट प्रोजेक्ट के लिए फिर आए साथ!

0
306

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। भारतीय सिनेमा के लिए एक म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर जल्द पेश होने वाला है क्योंकि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और म्यूजिक सेंसेशन रॉकस्टार डीएसपी बड़े पर्दे पर विजयी वापसी की तैयारी कर रहे हैं। रॉकस्टार डीएसपी अजय देवगन, आर. माधवन और ज्योतिका की पावर-पैक अभिनीत अपनी अगली अनाम परियोजना की घोषणा कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट को लेकर प्रत्याशा स्पष्ट है विशेष रूप से दृश्यम 2 में रॉकस्टार डीएसपी और अजय देवगन द्वारा साझा की गई सफलता के इतिहास को देखते हुए।

रॉकस्टार डीएसपी को मेगाहिट पुष्पा: द राइज के लिए हालही में राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया है। दृश्यम 2 में अजय देवगन के साथ उनका पिछला सहयोग बेहतरीन संगीत की बदौलत एक क्रिटिकल और कमर्शियल हिट था। आर.माधवन और ज्योतिका के साथ रॉकस्टार डीएसपी का कोलैबोरेशन भारतीय सिनेमा को एक और ज़बरदस्त फ़िल्म म्यूजिक एल्बम देने का वादा करता है। विकास बहल द्वारा निर्देशित रोमांचक सुपरनैचुरल वाली फिल्म जानकी बोदीवाला को मुख्य महिला किरदार के रूप में पेश करती है।

इसके साथ ही रॉकस्टार डीएसपी की पाइपलाइन में दो प्रोजेक्ट्स शामिल हैं, जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसमें पुष्पा 2: द रूल और कंगुवा शामिल हैं। यह दोनों ही फिल्मों का म्यूजिक सुनने के लिए दर्शक इनकी रिलीज़ की प्रतीक्षा में हैं।

LEAVE A REPLY