रिताभरी चक्रवर्ती की फटाफटी का पोस्टर हुआ आउट!

0
1018
Poster of Ritabhari Chakraborty's Fatafati is out!
टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ / रिपोर्ट / अजय वर्मा / रिताभरी चक्रवर्ती की 2023 की धमाकेदार शुरुआत हो गई है क्योंकि उनकी आने वाली फिल्म ‘फटाफटी’ के पोस्टर का लॉन्च किया गया है। दर्शक बेसब्री से पोस्टर का इंतजार कर रहे थे और अभिनेत्री अपने किरदार में कितनी शानदार दिख रही है, इसकी उन्होंने तारीफ की है। रिताभरी बड़े सपनों वाली एक छोटे शहर की लड़की का किरदार निभाएंगी और एक प्लस साइज मॉडल के सफर को भी दिखाएंगी।

फटाफटी 3 मार्च 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और यह एक सामाजिक संदेश भी लेकर आई है। अपने किरदार में पूरी तरह से फिट होने के लिए, रिताभरी ने 25 किलो वजन बढ़ाया और पूरी शूटिंग के दौरान अपना वजन बनाए रखा। उन्होंने मुस्कराहाट के साथ सभी चुनौतियों का भी सामना किया और हम अभिनेत्री के अपने शिल्प के प्रति समर्पण को पसंद करती हैं। अंतिम शॉट के बाद, अभिनेत्री आकार में आने के लिए वापस अपने काम मैं जुड गई। दुनिया भर में अपने सभी दर्शकों के लिए, अभिनेत्री ने उन्हें अपने शरीर से प्यार करने और हर हालत में इसकी सराहना करने की याद कराती है।

अधिक बोलते हुए रिताभरी ने कहा, “आखिरकार सारी मेहनत सामने आ गई है और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकती। मैं बहुत उत्साहित हूं कि आखिरकार पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। मैं उस प्यार के लिए बहुत आभारी हूं जो सभी ने मेरे किरदार के लिए दिखाया है।

उनके वजन घटाने की यात्रा के बारे में बात करे तो, अभिनेत्री स्ट्रिक्ट डाइट प्लान, वर्कआउट जिसमें कार्डियो, वेट लिफ्टिंग, मेडिटेशन और माइंडफुलनेस शामिल है। चक्रवर्ती ने अपने फॉलोवर्स के साथ वास्तविक समय की प्रगति को साझा किया और उन्हें एक अभिनेत्री के रूप में अपने जीवन के पर्दे के पीछे ले गई।

फटाफटी का निर्देशन अरित्रा मुखर्जी ने किया है। वह पहली बार अबीर चटर्जी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं, लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री स्वस्तिका दत्ता एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। कहानी और पटकथा ज़िनिया सेन की है, संवाद समरग्नी बंद्योपाध्याय द्वारा दिए गए हैं, जो विंडोज द्वारा निर्मित है। ब्रह्मा जानेन गोपोन कोमोती के बाद फटाफटी विंडोज के साथ रिताभरी की दूसरी फिल्म है।

LEAVE A REPLY