प्रेरणा अरोड़ा एक्टर्स के कॉन्ट्रैक्ट में इंटिमेसी कोऑर्डिनेशन क्लॉज शामिल करने वाली पहली इंडियन प्रोड्यूसर बन गईं!

0
74

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। माना जाता है कि प्रशंसित प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा एक्टर्स के लीगल कॉन्ट्रैक्ट्स में इंटिमेसी कॉर्डिनेशन क्लॉज़ शामिल करने वाली पहली फिल्म निर्माता हैं। उन्होंने सेट पर एक सपोर्टिव एनवायरनमेंट बनाने की आवश्यकता पर प्रकाश डाला और इंटिमेट सीन्स के संबंध में ऐसे प्रोटोकॉल को फॉर्मलाइज़ करने की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने न सिर्फ एक्टर्स के प्रोटेक्शन के लिए बल्कि प्रोफेशनलिज्म और एकाउंटेबिलिटी पर भी प्रकाश डालने के लिए ‘इंटिमेट सीन्स को हैंडल करने के लिए एक स्टैन्डर्डाइज़्ड एप्रोच’ लाने पर ध्यान केंद्रित किया।

इस तरह के क्लॉज़ को पेश करके और सेट पर इंटिमेसी कॉर्डिनेटर्स की उपस्थिति को लीगलाइज़ करके, प्रेरणा अरोड़ा सीमाएं निर्धारित करने और एक सम्मानजनक और हेल्दी माहौल बनाने पर जोर देती हैं। इंटिमेसी कॉर्डिनेटर्स की भूमिका को फॉर्मलाइज़ और क्लियर गाइडलाइन्स को लागू करके, उनका मानना ​​है कि किसी प्रोजेक्ट में शामिल हर कोई अपनी किसी भी चिंता को व्यक्त करने के लिए सशक्त महसूस कर सकता है। वहीं, फिल्मिंग के दौरान उनके कॉम्फोर्ट और वेल-बीइंग को सुनिश्चित कर सकता है।

प्रेरणा अरोड़ा का यह प्रोग्रेसिव स्टांस सुरेश क्रिस्ना द्वारा निर्देशित उनके आगामी प्रोजेक्ट ‘हीरो हीरोइन’ के सेट पर दिखाई दे रहा है। उनके पास अभिषेक जयसवाल की हिंदी भाषी रिवेंज ड्रामा ‘डंक: वन्स बिटन ट्वाइस शाइ’ भी पाइपलाइन में है।

LEAVE A REPLY