‘हीरो हीरोइन’ के डायरेक्टर सुरेश कृष्णा ने प्रड्यूसर के इंटरव्यू पर रिएक्ट किया, ‘प्रेरणा अरोड़ा एक क्लियर कट विजन महिला हैं!’

0
63

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी यात्रा के बारे में खुलासा किया। उन्होंने जेंडर डिस्पैरिटी, सेक्सिजम, ज्यूडिशियल इश्यूज, बिट्रेयल, ट्रस्ट और रिडेम्पशन के साथ साथ अपने सामने आने वाली चुनौतियों पर खुलकर चर्चा की। ‘बेहद ईमानदार’ इंटरव्यू पर रिएक्शन देते हुए, उनके प्रोडक्शन वेंचर ‘हीरो हीरोइन’ के डायरेक्टर, फ़िल्ममेकर सुरेश कृष्णा ने प्रड्यूसर की ताकत की प्रशंसा की और उन्हें “क्लियर कट विजन” वाली महिला कहा।

उन्होंने कहा कि वह प्रेरणा के इंटरव्यू से प्रभावित हुए हैं। एक नोट में, कृष्णा ने स्वीकार किया कि दो साल से उन्हें जानने के बावजूद, उन्हें उनके संघर्षों के बारे में कोई अंदाज़ा नहीं था। उन्होंने लिखा, “हमारी मीटिंग्स के दौरान इन मामलों पर कभी भी खुलकर चर्चा किए बिना, मैंने पहले ही आपको एक शानदार प्रड्यूसर-एक क्लियर कट विजन वाली महिला के रूप में देखा है। आप जानते हैं कि किसी प्रोजेक्ट को कैसे आगे बढ़ाते हैं, यह कैसे सुनिश्चित करते हैं कि यह एक यूनिक प्रोडक्ट बन जाए और लोगों के साथ कैसे ग्रेस और अथॉरिटी के साथ व्यवहार किया जाए। अब, आपका इंटरव्यू देखने के बाद, मैं आपका बैकग्राउंड को बेहतर ढंग से समझ पाया हूँ। इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि आपके पास ऐसी बेहतरीन क्षमताएं हैं। इंटरव्यू वास्तव में प्रेरणादायक था। यहां एक ऐसी महिला हैं, जिन्होंने प्रड्यूसर बनने का चुनौतीपूर्ण रास्ता चुना और इतने कम समय में जबरदस्त उतार-चढ़ाव से गुजरीं। आपकी कहानी सिर्फ प्रेरणादायक नहीं है; यह आत्मविश्वास, ताकत और दृढ़ संकल्प का प्रमाण है।”

प्रेरणा अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक नोट शेयर करते हुए लिखा, “मैं चाहती हूं कि यह नोट हमेशा टॉप पर रहे, और आपके प्यार और नेकी के लिए धन्यवाद सुरेश कृष्णा

दिस इज वर्थ ए शो ऑफ…”

https://www.instagram.com/p/C8MHqPpMHLo/

सुरेश कृष्णा ने ‘हीरो हीरोइन’ में उनके साथ काम करने को लेकर अपना उत्साह और आत्मविश्वास व्यक्त किया। प्रेरणा अरोड़ा द्वारा निर्मित, ‘हीरो हीरोइन’ 2024 में रिलीज होगी। फिल्म में दिव्या खोसला, सोनी राजदान, तुषार कपूर, राजीव खंडेलवाल और अरबाज खान हैं।

LEAVE A REPLY