“पिप्पा” आज रिलीज: प्रियांशु पेनयुली ने फिल्म की शूटिंग के अपने अनुभव साझा किए!

0
115

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। “चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली,” “मिर्जापुर,” “एक्सट्रैक्शन,” और “भावेश जोशी सुपरहीरो” में अपने अभिनय के लिए प्रसिद्ध प्रतिभाशाली अभिनेता प्रियांशु पेनयुली एक बार फिर अपनी फिल्म “पिप्पा” के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। जो आज रिलीज़ हो चुकी है। प्रियांशु इसमें ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। “पिप्पा” एक जीवनी पर आधारित वॉर ड्रामा है, जो अपार प्रत्याशा पैदा कर रही है।

“पिप्पा” में प्रियांशु पेनयुली एक सेना अधिकारी मेजर राम मेहता की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्होंने 1971 के भारत-पाक युद्ध में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। अभिनेता ने फिल्म के बारे में अपनी भावनाएं साझा करते हुए कहा, “आर्मी बैकग्राउंड से होने के नाते, मैं हमेशा हमारे सैनिकों की निस्वार्थता और साहस से आश्चर्यचकित रहा हूं, जो हमारे देश की रक्षा के लिए सब कुछ जोखिम में डालते हैं। एक तरह से, मुझे लगा कि मैं अपनी कला का उपयोग करके एक भारतीय के रूप में योगदान देने में अपना छोटा सा योगदान दे रहा हूं। इस किरदार के जरिये एक ऐसे सैनिक को जीवंत कर रहा हूं, जो अपनी जान की परवाह किए बिना, दूसरों की आज़ादी की लड़ाई में मदद करने के लिए सीधे दुश्मन के इलाके में घुस गया। राजा मेनन ने इस फिल्म के माध्यम से इतिहास के एक टुकड़े को रीक्रिएट किया है और मुझे यकीन है कि दुनियाभर के दर्शक इसकी कहानी और संदेश देने के लिए इस वॉरटाइम ड्रामा की सराहना करेंगे।

प्रियांशु पेनयुली ने बहुप्रतीक्षित सीरीज़ “पान पर्दा जरदा” और “शहर लाखोत” की शूटिंग में एक पूरा वर्ष बिताया है। उन्हें आखिरी बार “चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली” और “यू-टर्न” में देखा गया था। हालाँकि, “पिप्पा” निसंदेह उनके करियर की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिससे उन्हें एक ऐसे किरदार में अपने अभिनय कौशल को प्रदर्शित करने का मौका मिला है, जो दर्शकों पर अपना छाप छोड़ने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY