यू-टर्न से शहर लाखोट तक: प्रियांशु पेनयुली का डायनामिक ईयर!

0
175

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। साल 2023 की सिनेमाई कहानी में, प्रियांशु पेनयुली ने न केवल “यू-टर्न” के साथ शानदार धमाके के साथ साल की शुरुआत की बल्कि “पिप्पा” और “चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली” में प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ स्क्रीन पर अपना दबदबा कायम रखा। और इसे “शहर लाखोत” में एक और शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ पूरा किया।

प्रियांशु पेनयुली के डायनामिक ईयर में अलग-अलग भूमिकाएँ शामिल रहीं। “यू-टर्न” में उन्होंने इललीगल यू-टर्न के कारण हुई रहस्यमय मौतों की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी की प्रभावशाली भूमिका निभाई, जिससे उनके इंटेंस और ऑथेंटिक प्रदर्शन के लिए उन्हें प्रशंसा मिली। इसके बाद उन्होंने “पिप्पा” में मेजर राम मेहता के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, जिसमें उन्होंने ईशान खट्टर के साहसी नायक के आदर्श वीर भाई की भूमिका निभाई। इसके अलावा, वेब सीरीज़ “चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली” में उनकी भागीदारी ने अद्वितीय कहानी कहने के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित किया। “शहर लाखोट” में मुख्य किरदार देव तोमर के पेनयुली के किरदार ने लोकप्रियता हासिल की। हास्य और निराशा के मिश्रण को कहानी में जोड़ने के लिए उन्हें प्रशंसा मिली, जो क्राइम ड्रामा के मनोरंजन में सहायक साबित हुई।

इन बैक-टू-बैक शोकेस ने एक अभिनेता के रूप में उनकी असाधारण बहुमुखी प्रतिभा को उजागर किया। 2023 उनके करियर में वास्तव में एक असाधारण और बेहतरीन अध्याय के रूप में सामने आया है। वह आगे क्या लेकर आएगा इसकी प्रत्याशा स्पष्ट है, क्योंकि प्रियांशु लगातार दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं और मनोरंजन की दुनिया पर एक अमिट छाप छोड़ रहे हैं।

LEAVE A REPLY