इमरान हाशमी तेलुगु फ़िल्म ‘ओजी’ से साउथ में डेब्यू करेंगे।

0
183

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । डायरेक्टर सुजीत ने जब से अपनी गैंगस्टर ड्रामा फ़िल्म ‘ओजी’ की घोषणा की है, तब से फ़िल्म दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘ओजी’ में पावर स्टार कल्याण लीड रोल में हैं। हालांकि फिल्म के कुछ अहम सीन्स मुंबई में शूट हो चुके हैं, जिसके बाद अब मेकर्स हैदराबद में इसकी बची हुई शूटिंग पूरी करने के लिए तैयारियों में व्यस्त हैं। फ़िल्म को लेकर अपडेट आया है कि फ़िल्म में इमरान हाशमी भी लीड रोल अदा करेंगे।

इस तेलुगु ड्रामा में इमरान साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। फ़िल्म में इमरान के होने की खबर देशभर की जनता के लिए एक खुशखबरी के समान है। खासकर फ़िल्मप्रेमी इस घोषणा से बहुत ही ज़्यादा खुश हैं।

तेलुगु फ़िल्म इंडस्ट्री में अपने डेब्यू को लेकर इमरान ने कहा “मैं फ़िल्म “ओजी” से साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में अपने डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित हूँ। फ़िल्म की कहानी काफी अच्छी और मनोरंजक है। साथ ही इसमें मुझे एक चुनौतीपूर्ण किरदार करने का मौका मिल रहा है। मैं पवन कल्याण, सुजीत सर और फ़िल्म की टीम के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हूँ। मुझे पूरा यकीन है कि हम इस फ़िल्म से दर्शकों को एक शानदार सिनेमेटिक अनुभव देने का पूरा प्रयास करेंगे।”

मेकर्स ने हालही में फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस श्रिया रेड्डी को लेकर ऐलान किया है कि वह इसमें एक महत्त्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगी। फ़िल्म में थमन एस ने म्यूजिक दिया है, जबकि इसका निर्माण डिवीवी दनया ने किया है। वहीं इसका लेखन और निर्देशन सुजीत ने डिवीवी एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले किया है। इस फ़िल्म में अनुभवी एक्टर प्रकाश राज भी प्रमुख किरदार में नज़र आएंगे।

LEAVE A REPLY