पुलकित सम्राट के वह डेरिंग फैशन स्टेटमेंट्स, जो स्टाइल को करते हैं फिर से परिभाषित!

0
344

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। हाल ही में मेड इन हेवन 2 में अपने स्टाइलिश लुक के लिए शहर में चर्चा का विषय बने पुलकित सम्राट अपने बदलते फैशन चॉइस के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनके रेड कार्पेट अपीयरेंस से लेकर बोल्ड बैकलेस सूट तक पुलकित की स्टाइल जर्नी फैशन एनथुसिएस्ट और फैंस का ध्यान आकर्षित कर रही है।

मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिज़ाइन किया गया शो में पुलकित सम्राट के पहनावे में भव्यता, ग्रेस और एलिगेंस झलक रही थी। इस लुक को उन्होंने शानदार घड़ी और स्टाइलिश सनग्लास जैसी एक्सेसरीज की उनकी पसंद ने उनके किरदार में सोफिस्टिकेशन की एक अतिरिक्त परत जोड़ दी।

एक और लुक के लिए पुलकित की एक्सेसरीज़ ने लोगों का ध्यान खींचा, जहा उन्होंने ऑल रेड सूट के साथ रेड ग्लव्स पहने हुए थे। एक्टर यहा एक स्टाइलिश पहनावा को सहजता से पूरा करने की अपनी क्षमता का प्रदर्शन कर रहे थे।

हालाँकि, फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करने की उनकी डेरिंग ब्लैक बैकलेस सूट के साथ दिखाई पड़ती है। इस एन्सेम्बल में एक स्लीक ब्लेज़र है जो फ्लोइंग वेवी ट्राउजर के साथ जोड़ा गया है, जो अलग हटकर काफी नया और अद्भुत लग रहा है। जो चीज़ वास्तव में इस लुक को अलग करती है, वह पुलकित का पारंपरिक शर्ट को छोड़कर बैकलेस ब्लेज़र चुनने का साहसिक निर्णय है। उनका साहसिक कदम फैशन मानदंडों को चुनौती देता है और नएपन को अपनाने की उनकी इच्छा को प्रदर्शित करता है।

भूमिकाओं में अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाने जाने वाले पुलकित की फैशन पसंद भी कुछ अलग नहीं है। जिस तरह वह स्क्रीन पर किरदारों के बीच सहजता से बदलाव करते हैं, उसी तरह वह सहजता और आत्मविश्वास के साथ बोल्ड और अपरंपरागत फैशन में भी बदलाव करते हैं। “मेड इन हेवन 2” में अपनी वापसी और “फुकरे 3” की प्रत्याशा के साथ, पुलकित ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों जगह ऑडियंस को एंटरटेन कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY