ओटीटी की क्वीन: अदिति राव हैदरी कई परियोजनाओं के रिलीज के साथ टॉप पर हैं।

0
198

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । जुबली में सुमित्रा कुमारी के रूप में सुर्खियां बटोर रही पीरियड ड्रामा क्वीन अदिति राव हैदरी सफलता की बुलंदियों पर हैं। सिल्वर स्क्रीन पर कुछ अविस्मरणीय प्रदर्शनों के बाद, वह सभी ओटीटी प्लेटफार्मों- नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और ज़ी5 पर अपनी रिलीज़ और पात्रों की विस्तृत सीरीज़ के साथ राज कर रही है।

उनका सुमित्रा कुमारी का चरित्र वास्तव में दिलचस्प था क्योंकि सुमित्रा और अदिति अपने व्यक्तित्व और विभिन्न स्थितियों के प्रति दृष्टिकोण में बिल्कुल अलग हैं। अदिति ने एक बार फिर सभी बाधाओं को पार करते हुए अपने प्रदर्शन के लिए दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से अपार प्यार और सराहना प्राप्त की।

पैन-इंडिया स्टार और बहुमुखी अभिनेत्री के लिए यह वर्ष काफी व्यस्त रहा है क्योंकि वह विभिन्न भाषाओं और शैलियों में काम कर रही है। उन्होंने हाल ही में ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड सीरीज में अनारकली की भूमिका निभाई। वह वर्तमान में संजय लीला भंसाली की हीरामंडी के लिए फिल्मांकन कर रही है और विजय सेतुपति और अरविंद स्वामी के साथ फिल्म ‘गांधी टॉक्स’ की रिलीज की प्रतीक्षा कर रही है।

LEAVE A REPLY