इस बार आर माधवन फ़िल्म टेस्ट के सेट पर सेलिब्रेट करेंगे अपना बर्थडे।

0
146

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । रहना है तेरे दिल में, 3 इडियट्स, तनु वेड्स मनु जैसी कई फिल्मों से एक्टर आर माधवन ने इंडस्ट्री को अनेकों ऐसी कहानियां दी हैं, जिसे लोग आज भी खूब याद करते और बार बार उसको देखना पसंद करते हैं। एक्टर ने अपने आपको केवल एक्टिंग तक ही सीमित नहीं रखा बल्कि अपनी प्रतिभा का विस्तार करते हुए निर्देशन की दुनिया में भी कदम रखा और इसमें भी सफलता हासिल की।

हालही में आईफा अवार्ड 2023 में अपनी डेब्यू डायरेक्टोरियल फ़िल्म ‘रॉकेटेरी: द नंबी इफ़ेक्ट’ के लिए बेस्ट डायरेक्टर का अवार्ड जीतने वाले एक्टर आर माधवन इस बार वर्किंग बर्थडे मनाएंगे। क्योंकि वह फिलहाल चेन्नई में नयनतारा और सिद्धार्थ के साथ फ़िल्म ‘टेस्ट’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

इस साल वर्किंग बर्थडे मनाने वाले रहना है तेरे दिल में एक्टर आर माधवन ने कहा “बर्थडे खास ज़रूर होते हैं लेकिन मेरे लिए काम भी उतना ही ज़्यादा मायने रखता है। मैं अपने आपको सौभाग्यशाली मानता हूँ कि मैं जो करना चाहता हूँ वह करने से का मुझे मौका मिल रहा है और इससे अच्छी बात क्या हो सकती है।”

बात करें उनकी फिल्म रॉकेटेरी की तो फ़िल्म में आर माधवन ने मुख्य किरदार नंबी नारायण का किरदार निभाया। इस बायोपिक ड्रामा में भूतपूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायण के जीवन की कहानी के बारे में दर्शाया गया है, जिसे ऑडियंस और दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। इंडस्ट्री में फ़िल्म रॉकेटेरी के लिए बेस्ट डायरेक्टर के अवार्ड ने माधवन की निर्देशक होने के नाते उनकी इमेज को और मजबूत बना दिया है। इतनी तारीफ और पहचान पाने के बाद भी माधवन ने कोई बड़ा सेलिब्रेशन किये बिना सेट पर जाने का चयन किया।

माधवन की आगामी फिल्म ‘टेस्ट’ को लेकर इंडस्ट्री में और उनके फैंस के बीच काफी शोर है। एक्टर की विभिन्न रोल्स में खुद को ढालने और उसको सिल्वर स्क्रीन पर लाने की कला की सराहना करना तो बनता है।

LEAVE A REPLY