राधिका मेहरोत्रा ​​ने “काला पानी” की सफलता और अंडमान में शूटिंग की चुनौतियों के बारे में खुलकर बात की।

0
103

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। मनोरंजक वेब सीरीज “काला पानी” में रितु गागरा के रूप में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध, अभिनेत्री राधिका मेहरोत्रा ​​ने दर्शकों को आगामी सीज़न का बेसब्री से इंतजार करने के लिए मजबूर कर दिया है। जैसे ही नेटफ्लिक्स ने दूसरे सीज़न की घोषणा की, प्रशंसकों का उत्साह चरम पर पहुंच गया, और राधिका खुद इस बारे में बात करती हैं कि वह रितु गागरा की यात्रा को जारी रखने के लिए कितनी उत्सुक हैं।

राधिका ने “काला पानी” की दुनिया में उतरने का अपना अनुभव साझा करते हुए उन्होंने कहा: उनका किरदार रितु गागरा कम्युनिकेब्ल रोगों में पीएचडी की है, जिसका मतलब है चिकित्सा और चिकित्सा उपकरणों में गहराई से उतरना… सबसे छोटी सीरिंज से लेकर अधिक जटिल सूक्ष्मदर्शी बनाने के लिए उन्हें कठोर प्रशिक्षण से गुजरना पड़ा। रोमांचकारी अनुभव लेकिन कुछ ऐसी भी ट्रेनिंग करनी परी जिसने किरदार को वास्तविक बना दिया। अंडमान में शूटिंग करना केवल चुनौतीपूर्ण इलाके और मूडी मौसम के बारे में नहीं था, बल्कि जीवों के बीच घूमना था जैसे कि हर पत्ते और चींटी के पास एक कहानी है जिसे ऋतु ने पहले सुना है और दुनिया को इसके बारे में बताने के लिए यहां है… वह वहां स्थानीय लोगों के साथ बातचीत करती रही। जीव-जंतु के बार में जानना एक तरह से एक पीएचडी करने जैसा था… कुछ मायनों में वह लारा क्रॉफ्ट की तरह महसूस करती थी एक महिला जो अज्ञात क्षेत्रों में हो और उसके हथियार उसका लैबकोट और उसका दृढ़ विश्वास के अलावा कुछ नहीं थे।

अभिनेत्री ने सीरीज की सफलता का श्रेय पूरी कास्ट और क्रू के सहयोगात्मक प्रयासों को दिया और दर्शकों से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए आभार व्यक्त किया। सीज़न 2 के आने के साथ, राधिका मेहरोत्रा ​​के प्रशंसक एक और दिलचस्प अनुभव के लिए तैयार हैं, जो उत्सुकता से उस रोमांचक यात्रा के जारी रहने की उम्मीद कर रहे हैं जिसे “काला पानी” देने का वादा करता है। जैसे-जैसे राधिका अगले अध्याय के लिए तैयार हो रही है, दर्शक इस मनोरम वेब सीरीज की एक और मनोरंजक भाग के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY