राजकुमार राव: सिल्वर स्क्रीन के पावरहाउस परफ़ॉर्मर ने प्रतिष्ठित अवार्ड नाईट के लिए होस्ट बनकर एक और कामयाबी अपने नाम की।

0
756

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । इस युग के अगर सबसे बेहतरीन एक्टर्स की लिस्ट निकलेगी तो उसमें राजकुमार राव का नाम ज़रूर स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा। राज ने हमेशा अपनी हर परफॉरमेंस और करैक्टर से साथ खुद को साबित किया है कि वह वाकई में एक उम्दा एक्टर हैं और क्यों उनके इतने फैंस दीवाने हैं। उनकी फैन फॉलोइंग इस बात पर मोहर लगाती है कि वह क्यों लोगों के बीच अपने काम को लेकर इतने लोकप्रिय हैं।

राजकुमार राव जल्द ही आपके पसंदीदा अवॉर्ड नाईट होस्ट बनने वाले हैं क्योंकि वह होस्ट के रूप में फराह खान के साथ अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। एक्टर के फैंस उन्हें रॉ और रियल अंदाज़ में देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। जिसमें उनके सेंस ऑफ ह्यूमर से भरी चिटचैट का लुफ्त उठाने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

राजकुमार राव बॉलीवुड के पावरहाउस परफ़ॉर्मर किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं क्योंकि उन्होंने शाहिद, ओमरता, ट्रैप्ड, बधाई दो, मोनिका ओह माय डार्लिंग और हालिया रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘भीड़’ में उनके कैरेक्टर्स ने ही अपना कमाल दिखा दिया है।

राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी फिल्मोग्राफी के दम पर राज कई प्रतिष्ठित सम्मान अपने नाम कर चुके हैं। उन्होंने अब फराह खान के साथ होस्ट के रूप में डेब्यू कर अपने टैलेंट का विस्तार किया है।

जब से राज के फैंस को यह खबर मिली है कि उनके प्रिय एक्टर होस्टिंग में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं कि वह राज के व्यक्तित्व से रूबरू होने के लिए अत्यंत व्याकुल हैं। हमेशा की तरह उनके इंटरव्यूज में उनका सेंस ऑफ ह्यूमर से लोग लोगों को बहुत आकर्षित करता है और उनके व्यक्तित्व में झलकती पॉजिटिविटी के लिए तो वे काफी मशहूर हैं।
राजकुमार राव प्रतिष्ठित आईफा अवॉर्ड्स 2023 से होस्टिंग में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं, जो दुबई के अबू धाबी में होगा।

राज के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उन्होंने हालही में जिओ स्टूडियोज के एक इवेंट में बहु प्रतीक्षित फ़िल्म स्त्री 2 की एक भव्य रूप में अपनी टीम के साथ रिलीज़ डेट की घोषणा की। इस साल राज मिस्टर एंड मिसेज माही, गंस एंड गुलाब और श्रीकांत बोला की बायोपिक में दिखेंगे, जिसका टीजर हालही में रिलीज़ किया गया।

LEAVE A REPLY