‘गन्स एंड गुलाब्स’ में राजकुमार राव का लुक हुआ आउट, 90 के दशक की दिला रहा है याद।

0
719

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । राजकुमार राव एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं क्योंकि “गन्स एंड गुलाब्स” से हाल ही में एक्टर का लुक इंटरनेट पर रिलीज़ किया गया है, जिसे देखकर दर्शकों के बीच उत्साह काफी बढ़ गया है! प्रतिभाशाली अभिनेता का लुक असाधारण से कम नहीं है एक रेट्रो फील के साथ जो हमें 90 के दशक के प्रतिष्ठित युग में वापस ले जाता है। राजकुमार राव के किरदार की झलक देखकर वेब शो की रिलीज के लिए फैंस के बीच अधीरता बढ़ गई हैं।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में राजकुमार राव समीक्षकों द्वारा प्रशंसित प्रदर्शनों के साथ अपने लिए एक खास जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। “शाहिद” में अपने अविश्वसनीय प्रदर्शन से लेकर “स्त्री” में लोटपोट कर देने वाले ठहाके तक राज ने सहजता से विभिन्न प्रकार की भूमिकाएँ निभाई हैं, जिससे उन्होंने बॉलीवुड के सबसे बहुमुखी रत्नों में से एक के रूप में अपनी स्थिति मजबूत की है।

आइए उनके सिल्वर स्क्रीन परफॉरमेंस के अलावा उन प्रशंसाओं के बारे में भी बात करें, जिन्होंने राज को ढेरों सराहनाएं दिलाईं। राजकुमार राव ने कई सारे पुरस्कार अर्जित किए हैं। जिनमें “बेस्ट एक्टर (जूरी)”, “ग्राज़िया परफॉर्मर ऑफ द ईयर”, “टाइम्स 40 अंडर 40” और “जीक्यू मोस्ट इंफ्लुएंटीएल यंग इंडियन” जैसे कुछ प्रतिष्ठित खिताब अपने नाम किये, जिन्हें वह गर्व से धारण करते हैं। एक आकर्षक ट्रॉफी कैबिनेट के साथ, वह महत्वाकांक्षी अभिनेताओं के लिए एक प्रेरणा और उनके अविश्वसनीय प्रदर्शन की सराहना करने वाले प्रशंसकों के लिए गर्व का स्रोत हैं।

पावर पैक्ड परफ़ॉर्मर राजकुमार राव “गन्स एंड गुलाब्स” के अलावा एक्टर के पास कई प्रोजेक्ट्स मौजूद हैं, जिनकी तैयारियों में वह फिलहाल व्यस्त हैं। प्रशंसकों को यह जानकर भी खुशी होगी कि वह बहुप्रतीक्षित सीक्वल “स्त्री 2” में नजर आएंगे, जो हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी में अपना अनूठा आकर्षण जोड़ देगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

LEAVE A REPLY