राजकुमार राव की मोनिका ओ माई डार्लिंग आखिरकार रिलीज हो गई है और यहां जाने आपको इसे क्यों देखना चाहिए।

0
260

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । हर कोई जानता है कि जब असाधारण प्रदर्शन देने की बात आती है तो राजकुमार राव एक पावरहाउस हैं। उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में लगातार हिट फिल्में दी हैं, जिसने उन्हें बॉलीवुड में सबसे अधिक बैंकबल अभिनेताओं में से एक बना दिया है।

मोनिका ओ माय डार्लिंग का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही अभिनेता के प्रशंसक उन्हें जयंत की भूमिका में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है!

फिल्म आज ओटीटी पर रिलीज हुई है और इसे अवश्य देखना चाहिए क्योंकि यह फिल्मों की एक नई शैली है। और अगर राजकुमार की ट्रेजेक्ट्री हमें कुछ बताता है कि जैसे उन्होने अपने हर किरदार में अपना जादू जोड़ा है, चाहे वह लूडो हो, स्त्री हो या बधाई दो, उन्होने मोनिका ओ माय डार्लिंग में जयंत की तरह ही किया है।

राजकुमार के लिए बधाई दो की सफलता के साथ एक जबरदस्त वर्ष रहा है, जिसने उन्हें कई पुरस्कार दिलाए। उसके बाद हिट, जिसे उनके प्रदर्शन के लिए बहुत सराहना मिली और कल रात ही, राजकुमार राव को एक प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह में ‘प्रोग्रेसिव पावरहाउस अवार्ड’ से सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY