रिताभरी चक्रवर्ती की फटाफटी बंगाली सिनेमा में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने की राह पर है!

0
215

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । रिताभरी चक्रवर्ती की फटाफटी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के बाद से ही हर दर्शक के लिए आनंददायक रही है। 25 किलो वजन, दमदार डायलॉग्स, सच्चे इमोशंस और बेदाग डायरेक्शन ने दर्शकों को अलग-अलग लेवल पर छुआ है। सोशल मीडिया पर एक बार फिर से बॉडी पॉज़िटिविटी को लेकर बातचीत शुरू हो गई है और इसके रिताभरी धन्यवाद की पात्र हैं।

विंडो की यह फिल्म 12 मई 2023 को रिलीज हुई थी और इसने दर्शकों के बीच खासा धमाल मचाया है। फिल्म 4 दिनों में 82 लाख पार कर चुकी है और बंगाली सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने के लिए तैयार है। रिताभरी ने बांग्ला सिनेमा को बड़े और व्यापक स्तर पर चमकाने की जिम्मेदारी उठाई है और उन्हें अपनी मेहनत का फल चखने को मिल रहा है। उनकी पिछली फिल्म ब्रह्मा जानेन गोपोन कोमोती भी बहुत सफल रही थी। यह भी पहली बार है कि किसी महिला अभिनेत्री ने एक के बाद एक दो हिट फिल्में दी हैं और बड़ी परियोजनाओं को अपने कंधों पर ले लिया है और ऐसा किया है जो पहले बंगाली फिल्म उद्योग में किसी अन्य अभिनेत्री ने नहीं किया है।

रिताभरी चक्रवर्ती ने पहली बार अबीर चटर्जी के साथ जोड़ी बनाई। फिल्म में स्वस्तिका दत्ता, सोमा चक्रवर्ती, रक्तिम सामंत, अरिजिता मुखोपाध्याय, देबोश्री गांगुली, संघश्री सिन्हा, असमी घोष और लोकनाथ डे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म नंदिता रॉय, शिबोप्रसाद मुखर्जी द्वारा प्रस्तुत और विंडोज द्वारा निर्मित है। फटाफटी का निर्देशन अरित्रा मुखर्जी ने किया है।

LEAVE A REPLY