फटाफटी अभिनेत्री रिताभरी चक्रवर्ती बॉडी-पॉज़िटिव इन्फ्लुएंसर्स के साथ नवीनतम शूट कर एक विशेष संदेश दिया!

0
191

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । रिताभरी अपनी आने वाली फिल्म फटाफटी के लिए इंडस्ट्री में छाई हुई हैं और कैसे उन्होंने किरदार को निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अभिनेत्री ने हाल ही में कुछ बॉडी पॉज़िटिव इन्फ्लुएंसर्स के साथ एक मज़ेदार, अप्राप्य, अनफ़िल्टर्ड शूट किया, जो अपने आप पर गर्व करते हैं और नकारात्मक राय को उन्हें कुचलने की अनुमति नहीं देंते हैं।

शूट के पलों को साझा करते हुए अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट को कैप्शन दिया, “फैशन माने रोग किम्बा मोटा ना – फैशन माने निजेके सुंदर कोरे सजानो” फटाफटी 12 मई को आ रही है लेकिन इससे पहले मैं आपको इन कुमारी और श्रीमती से मिलवा दूं। फटाफटी जो अपने बॉडी से सवाल किए बिना जिंदगी में जीत रहे हैं।
इन्फ्लुएंसर्स, अभिनेताओं के साथ शूटिंग करने में मुझे बहुत मज़ा आया, जिन्हें लगातार याद दिलाया जाता है कि वे अपने आकार या आकार के कारण पर्याप्त अच्छे नहीं हैं। उन्होंने इन बेकार की बातों के आगे झुकने के बजाय खुद पर विश्वास करना चुना है। ये महिलाएं मुझे प्रेरित करती हैं – फटाफटी उनकी कहानी है – मेरी कहानी – आपकी – कहानी!”

बॉडी-पॉजिटिविटी के वास्तविक चेहरों के साथ रिताभरी का वास्तविक और अनफ़िल्टर्ड दृष्टिकोण में शूट, उनके लिए जो इस पथ पर चल चुके हैं और उन संघर्षों से जुड़ सकते हैं जिन्हें फटाफटी ने साझा किया है, जिसके बारे में इंटरनेट पर चर्चा करना बंद नहीं हो रहा है। हम अभिनेत्री को सभी बॉडी शेप, स्ट्रेच मार्क्स, त्वचा का रंग, प्राकृतिक पिगमेंटेशन और बहुत कुछ मनाते हुए देख सकते हैं। हिंडोला में एक तस्वीर यह भी बोलती है कि कैसे कोई राय आपको अपने बारे में बुरा महसूस नहीं करा सकती है या अपने मूल्य को नीचा कर सकती है। रिताभरी हम में से हर एक को याद दिलाती है कि कैसे फटाफटी एक सार्वभौमिक कहानी है और हर दर्शक के साथ जोड़े गी क्योंकि वे इसे महसूस चुके होंगे।

फटाफटी का निर्देशन अरित्रा मुखर्जी ने किया है। वह पहली बार अबीर चटर्जी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं, और लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री स्वस्तिका दत्ता भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। कहानी और पटकथा ज़िनिया सेन की है, और संवाद समरग्नी बंद्योपाध्याय द्वारा दिए गए हैं, जो विंडोज द्वारा निर्मित है। ब्रह्मा जानेन गोपोन कोमोती के बाद फटाफटी विंडोज के साथ रिताभरी की दूसरी फिल्म है। यह फिल्म 12 मई, 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

LEAVE A REPLY