रिताभरी चक्रवर्ती ने साझा किया कि कैसे उन्होंने फटाफटी के लिए 25 किलो वजन बढ़ाया!

0
149

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । रिताभरी चक्रवर्ती इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फटाफटी को लेकर इंटरनेट पर चर्चा में हैं। इस किरदार के लिए अभिनेत्री को 25 किलो वजन बढ़ाना था और डबल साइज मॉडल की रोल में सहजता से फिट होना था। यह जितना रोमांचक लगता है उतना है नहीं, अभिनेत्री ने साझा किया कि उन्होंने यह कैसे किया और किन किन बाधाओं का सामना किया।

रिताभरी कहती हैं, “मुझे बहुत अधिक कार्ब्स का सेवन करना पड़ता था। मैंने सचेत होकर खाना बंद कर दिया और मुझे आमतौर पर जितना होता है उससे कहीं अधिक खाना पड़ा। ऐसे समय थे जब मेरा शरीर इसे सहन नहीं कर सका और इसे बाहर निकाल दिया। ऐसे क्षण थे जहां मुझे कमजोरी महसूस हुई। वजन बढ़ाना उतना रोमांचक नहीं है जितना लगता है। ऐसे दिन थे जब मैं एक मंजिल पर चढ़ते-चढ़ते थक जाती थी, सेट पर थक जाती थी, और ज्यादातर समय थकान महसूस करती थी।

वह आगे कहती हैं, “जब परिणाम जनता के सामने आया और लोगों के प्यार, सम्मान और प्रशंसा ने मेहनत को सफल बना दिया। मेरे आसपास इतने प्यारे लोग होने के लिए मैं बहुत आभारी हूं। यह प्यार, समर्थन मुझे आगे बढ़ाता है।

फटाफटी का निर्देशन अरित्रा मुखर्जी ने किया है। वह पहली बार अबीर चटर्जी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं, लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री स्वस्तिका दत्ता एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। कहानी और पटकथा ज़िनिया सेन की है, संवाद समरग्नी बंद्योपाध्याय द्वारा दिए गए हैं फिल्म विंडोज द्वारा निर्मित है। ब्रह्मा जानेन गोपोन कोमोती के बाद फटाफटी विंडोज के साथ रिताभरी की दूसरी फिल्म है। फिल्म 12 मई 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

LEAVE A REPLY