रिताभरी चक्रवर्ती ने अपने वजन बढ़ाने की यात्रा पर प्रकाश डाला। ‘दम लगा के हईशा’ के लिए भूमि पेडनेकर की याद दिलाता है।

0
271

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । रिताभरी चक्रवर्ती अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म फटाफटी की बड़ी रिलीज के लिए तैयार हैं। फिल्म एक अधिक वजन वाली महिला के अनुभव को दर्शाती है जिसे समाज द्वारा आंका जाता है क्योंकि वह मोटी है और उसके सपनों को उसके शरीर के आकार के संबंध में तौला जाता है। रिताभरी ने किरदार को फिट करने के लिए 25 किलो वजन बढ़ाया था और यह भूमि पेडनेकर की दम लगा के हईशा के समान है।

भूमि पेडनेकर का परिवर्तन पहले शहर की चर्चा थी क्योंकि अभिनेत्री ने दम लगा के हईशा में अपने किरदार में फिट होने के लिए बहुत वजन बढ़ाई थी।

अपने आहार और व्यायाम के बारे में अधिक जानकारी देते हुए वह कहती हैं, “वजन बढ़ाना आसान लगता है, लेकिन निश्चित रूप से ऐसा नहीं है। जब मैं वजन बढ़ाने की अपनी यात्रा पर थी, तो मुझे यह सुनिश्चित करना था कि अंतिम लक्ष्य तक पहुंचने के लिए मेरे पेट में सब कुछ भर जाए।” जब मैं अपने खुराक को बढ़ाई थी, तो मैंने भविष्य में स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से बचने के लिए सही खाना सुनिश्चित किया..

अभिनेत्री ने अपने शरीर के खामियों के साथ जश्न मनाने के लिए बॉडी पॉजिटिव इन्फ्लुएंसर्स के साथ एक विशेष शूट भी की थी। अभिनेत्री को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में सराहा गया, जो अपने दर्शकों को खुद से प्यार करने और उसकी सराहना करने के लिए कहती है और शरीर हमारे लिए हर रोज थोड़ा और ख्याल करती है।

फटाफटी का निर्देशन अरित्रा मुखर्जी ने किया है। वह पहली बार अबीर चटर्जी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं, और लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री स्वस्तिका दत्ता भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। कहानी और पटकथा ज़िनिया सेन की है, और संवाद समरग्नी बंद्योपाध्याय द्वारा दिए गए हैं, जो विंडोज द्वारा निर्मित है। ब्रह्मा जानेन गोपोन कोमोती के बाद फटाफटी विंडोज के साथ रिताभरी की दूसरी फिल्म है। यह फिल्म 12 मई, 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

LEAVE A REPLY