“पुष्पा: द राइज़” में बेहतरीन म्यूजिक स्कोर के लिए रॉकस्टार डीएसपी को राष्ट्रीय पुरस्कार मिला!

0
176

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। रॉकस्टार डीएसपी को भारत की राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू के हाथों राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। फिल्म “पुष्पा: द राइज” में उनके बेहतरीन संगीत स्कोर के लिए उनका सत्कार किया गया, जो उनकी असाधारण संगीत प्रतिभा का प्रमाण है।

प्रतिष्ठित पुरस्कार प्राप्त करने के बाद, रॉकस्टार डीएसपी ने अपना आभार व्यक्त किया और कहा, “हमारे सम्मानित राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू द्वारा फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ के लिए इस प्रतिष्ठित पुरस्कार से सम्मानित किया जाना एक जबरदस्त विशेषाधिकार है। मैं वास्तव में प्रभावित हूँ। इस फिल्म के लिए संगीत तैयार करना समर्पण और कला के प्रति गहरे प्रेम से भरी एक यात्रा थी।”

रॉकस्टार डीएसपी की राष्ट्रीय पुरस्कार तक का सफर उनकी कड़ी मेहनत, रचनात्मकता और संगीत के प्रति प्रेम को दर्शाती है। उन्होंने संगीत प्रेमियों पर अमिट प्रभाव छोड़ते हुए फिल्म इंडस्ट्री में उच्च मानक स्थापित किए हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो रॉकस्टार डीएसपी “पुष्पा 2: द रूल,” “कांगुवा” और विकास बहल द्वारा निर्देशित अजय देवगन और आर. माधवन के साथ एक अनाम फिल्म के लिए म्यूजिक तैयार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY