पुष्पा 2 के टीजर में रॉकस्टार डीएसपी का बैकग्राउंड स्कोर देखने लायक है!

0
252

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । उन्होंने इसे अपने सोशल मीडिया पर कैप्शन के साथ साझा किया, “द हंट फॉर पुष्पा एंड्स एंड पुष्पा दी रूल बिगेंस।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devi Sri Prasad (@thisisdsp)

अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से एक दिन पहले फिल्म के टीजर का रिलीज़ किया गया था। टीजर की शुरुआत पुष्पा के ना होने पर शक से होती है। टीज़र पुष्पा की खोज पर आगे बढ़ता है और आश्चर्यजनक नोट पर समाप्त होता है। बैकग्राउंड म्युजिक बहुत ही शानदार है और लोगों के हार्ट बीट को बढ़ा दिया है।

अपने पेशेवर काम के बारे में बताते हुए, रॉकस्टार डीएसपी ने अपने लीक से हटकर विचारों के साथ संगीत की दुनिया की दिशा को बदल दिया। उन्होंने हमें हाल ही में एक सीजन नहीं बल्कि इतिहास की सबसे बड़ी हिट पुष्पा की ऊ अंतवा दी है। सिर्फ पैन इंडिया ही नहीं, बल्कि इंटरनेशनल डीजे मार्टिन गैरिक्स भी ख़ुद को थिरकने से नहीं रोक सके। वह सभी आयु वर्ग के दर्शकों के बीच सबसे प्रसिद्ध संगीतकारों में से एक हैं।

उनकी प्रसिद्धि और दीवानगी बॉलीवुड पर खत्म नहीं होती है, दक्षिण भारतीय हमेशा उनके गीतों को रेडियो, टेलीविजन या उनकी प्लेलिस्ट पर थिरकते हुए देखा जाता है। पूनाकल्लू लोडिंग वह हालिया धुन थी जिसने हर गली में सुनाई दे रही थी। रॉकस्टार डीएसपी सिर्फ एक नाम नहीं बल्कि आनंद की भावना है और यह हम में से प्रत्येक को अपने संगीत के माध्यम से खुशी देते हैं।

LEAVE A REPLY