अल्लू अर्जुन अभिनीत ‘पुष्पा 2’ के रॉकस्टार डीएसपी के ‘पुष्पा पुष्पा’ गाने को कुछ ही दिनों में 50 मिलियन से अधिक व्यूज मिले!

0
68

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अल्लू अर्जुन-स्टारर ‘पुष्पा 2: द रूल’ का ‘पुष्पा पुष्पा’ गाना रिलीज होने के बाद से ही धमाल मचा रहा है। हुक स्टेप्स से लेकर म्यूजिक तक, इस गाने के बारे में सब कुछ चार्टबस्टर है। देवी श्री प्रसाद उर्फ ​​रॉकस्टार डीएसपी द्वारा कंपोज यह गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और इसने कुछ ही दिनों में छह भाषाओं में 50 मिलियन व्यूज तक पहुंचने वाला फास्टेस्ट गाना होने का रिकॉर्ड बनाया है, जो इस फैक्ट को पुख्ता करता है कि राष्ट्रीय पुरस्कार- विजेता कंपोजर एक और ब्लॉकबस्टर एल्बम देने के लिए तैयार हैं।

इस गाने ने 15 अगस्त को होने वाली फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साह बढ़ा दिया है। इसके बीट्स और हुक स्टेप ने रिलीज के बाद से ही हजारों रीलों और ट्रेंड्स को प्रेरित किया है। गाने पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक फैन ने लिखा, “अल्लू अर्जुन + डीएसपी = रिकॉर्ड अलर्ट!”, जबकि एक दूसरे फैन ने घोषणा की कि फिल्म पिछले बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ देगी और 2000 करोड़ रुपये कमाएगी।

जबकि ‘पुष्पा 2: द रूल’ को लेकर प्रत्याशा गाने की रिलीज के बाद एक नई ऊंचाई पर पहुंच गई है, डीएसपी फैंस के लिए इस साल एक ट्रीट है क्योंकि उनके पास कई फिल्में हैं। वह सूर्या की ‘कंगुवा’, राम चरण की अगली फिल्म जिसका अस्थायी नाम ‘आरसी 17’ है, पवन कल्याण की ‘उस्ताद भगत सिंह’, अजित कुमार की ‘गुड बैड अग्ली’, धनुष की ‘कुबेर’, विशाल की ‘रथनाम’ और नागा चैतन्य की ‘थंडेल’ के लिए म्यूजिक तैयार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY