रॉकस्टार डीएसपी की ‘पुष्पा 2’ के 4 गाने ग्लोबल लेवल पर टॉप 100 म्यूजिक वीडियो में रखने वाली पहली फिल्म बनी!

0
53

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। यह नेशनल अवॉर्ड विनिंग म्यूजिक कंपोज़र देवी श्री प्रसाद उर्फ रॉकस्टार डीएसपी की ख्याति में एक और उपलब्धि है क्योंकि ‘पुष्पा 2: द रूल’ की उनकी दो कम्पोजीशन्स एक के बाद एक रिकॉर्ड स्थापित कर रहे हैं। हाल ही में ‘पुष्पा पुष्पा’ गाने ने न सिर्फ इंटरनेट पर धमाल मचाया था बल्कि इसने 50 मोस्ट प्लेड तेलुगु सॉन्ग लिस्ट लिस्ट में पहला स्थान भी हासिल किया था। अब, गाने के हिंदी और तेलुगु वर्जन ने विश्व स्तर पर टॉप 100 म्यूजिक वीडियो की लिस्ट में 57वां और 79वां स्थान हासिल किया है, जिसने म्यूजिक इंडस्ट्री में एक नया बेंचमार्क स्थापित किया है।

हाल ही में रिलीज़ हुआ ‘द कपल सॉन्ग’ कुछ ही समय में सबसे पॉपुलर ट्रैक बन गया है। गाने के तेलुगु वर्जन ‘सूसेकी’ ने दूसरा स्थान हासिल किया है, जबकि हिंदी वर्जन ने आठवां स्थान हासिल किया है। फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर यह खबर साझा की। ट्वीट में लिखा है, “ए रिमार्केबल फ़ीट बाय #Pushpa2TheRule बिकम्स द फर्स्ट एवर फ़िल्म टू हैव 4 सॉन्ग इन द टॉप 100 म्यूजिक वीडियोज ऑन द यूट्यूब ग्लोबल चार्ट्स. द हिंदी एंड तेलुगु वर्जन्स ऑफ PushpaPushpa एंड TheCoupleSong आर ट्रेंडिंग ग्लोबली.”

https://x.com/PushpaMovie/status/1798248545671406018

‘पुष्पा 2: द रूल’ की यह असाधरण सफलता रॉकस्टार डीएसपी की बेहतरीन प्रतिभा और उनकी यूनिवर्सल अपील को दर्शाती है। जैसे ही ‘पुष्पा 2: द रूल’ की रिलीज के लिए उत्साह बढ़ता है, रॉकस्टार डीएसपी के फैंस के लिए एक ट्रीट है क्योंकि कंपोजर के पास कई फिल्में हैं। उनका 2024 का म्यूजिक लाइनअप सूर्या की ‘कंगुवा’, राम चरण की ‘आरसी 17’, पवन कल्याण की ‘उस्ताद भगत सिंह’, अजित कुमार की ‘गुड बैड अग्ली’, धनुष की ‘कुबेर’ और नागा चैतन्य की ‘थंडेल’ जैसे हाई बजट प्रोजेक्ट्स के साथ चमकता है। ‘.

LEAVE A REPLY