इलैयाराजा की लाइफ-साइज फ़ोटो से लेकर उनके पिता की कुर्सी तक: रॉकस्टार डीएसपी के म्यूजिक स्टूडियो का दौरा!

0
58

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। नेशनल अवॉर्ड विनिंग म्यूजिक कम्पोजर देवी श्री प्रसाद उर्फ ​​रॉकस्टार डीएसपी ने एक वीडियो में अपने दर्शकों को अपने म्यूजिक स्टूडियो का टूर कराया। डीएसपी ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने पिता के राइटिंग रूम को अपने स्टूडियो में बदल दिया। स्टूडियो के एन्ट्रेंस पर म्यूजिक मेस्ट्रो इलैयाराजा की लाइफ-साइज फ़ोटो है, जबकि स्टूडियो के अंदर उनके पिता और उनके मैंडोलिन गुरु – अनुभवी यू श्रीनिवास की तस्वीरें हैं। कम्पोजर ने साझा किया, “सभी अद्भुत जीनियस जैसे सिरिवेनेला सीतारमा शास्त्री सर, वेटुरी सुंदरराम मूर्ति सर, बड़े डायरेक्टर्स, चिरंजीवी सर, अल्लू अर्जुन और कई लोग यहां आते थे और सिटिंग्स करते थे। इसलिए, इसमें सभी लीजेंड्स का औरा है.”

उन्होंने साझा किया कि उनके स्टूडियो में रिक्लाइनर कुर्सी उनके पिता के लिए विशेष रूप से बनाई गई थी। हालाँकि, उनके पिता के निधन के बाद, रिक्लाइनर कुर्सी उनका अपना काम सुनने का स्थान बन गई। अपने स्टूडियो में अपने गुरु और अपने पिता के पोर्ट्रेट के बारे में बात करते हुए, डीएसपी ने कहा, “मैंने दोनों को यहां लगाया है क्योंकि उनमें मैजिक है। जब मैं [स्टूडियो में] गाता हूं, तो मुझे ऐसा महसूस होता है कि वे दोनों मुझे देख रहे हैं। मुझे उनसे साहस और आशीर्वाद मिलता है और साथ ही अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की एक अज्ञात जिम्मेदारी और डर भी रहता है।”

कम्पोजर ने यह भी बताया कि वह अपने इमोशन्स को म्यूजिक बनाने में कैसे लगाते हैं। उन्होंने खुलासा किया कि यदि वह अच्छा समय बिता रहे हैं, तो वह उस एनर्जी को डांस और हैप्पी ट्रैक बनाने के लिए इस्तेमाल करते हैं। वीडियो में वह ‘पुष्पा 2: द रूल’ से ‘पुष्पा पुष्पा’ का एक छोटा सा गाना भी गाते नजर आ रहे हैं, जो इस साल रिलीज होने वाला है। बता दें कि ये गाना आज भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। अल्लू अर्जुन-स्टारर का ‘द कपल सॉन्ग’ भी एक चार्टबस्टर है। इस बीच, डीएसपी अपने इंडिया टूर का इंतजार कर रहे हैं, जिसकी घोषणा इस साल की शुरुआत में की गई थी। इस साल उनके पास कई रिलीज़ है।

LEAVE A REPLY