कंगुवा की पहली झलक में रॉकस्टार डीएसपी का ज़बरदस्त संगीत बना टीजर का मुख्य केंद्र।

0
249

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । कंगुवा में रॉकस्टार डीएसपी का जोरदार म्यूजिक, पहली झलक कर रहा नेटिजन्स के रोंगटे खड़े।

प्रसिद्ध फिल्म निर्माता शिवा की आगामी तमिल फिल्म कंगुवा की बहुप्रतीक्षित झलक आखिरकार सुपरस्टार सूर्या के 48वें जन्मदिन पर काफी उत्साह के बीच जारी की गई। सूर्या की पहली झलक रोंगटे खड़े कर देने वाले दृश्य, हार्ड-हिटिंग बीजीएम के साथ पूरी तरह से पूरक थे, जिसे किसी और ने नहीं बल्कि रॉकस्टार डीएसपी ने कंपोज़ किया था। कांगुवा की झलक सोशल मीडिया पर आने के तुरंत बाद फ़िल्म को लेकर जनता के बीच उत्साह की लहर उमड़ पड़ी, जिससे डीएसपी के दिल को छू लेने वाले संगीत की खूब प्रशंसा हुई।

म्यूजिक मेस्ट्रो डीएसपी के म्यूजिक के अलावा इस पीरियड एक्शन की पहली झलक में प्रतिभावान अरुणराज कामराज की कुछ प्रभावशाली पंक्तियाँ भी शामिल हैं। कंगुवा 2024 की शुरुआत में 10 भाषाओं में सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी। टीज़र ने अपने लॉन्च के कुछ ही समय में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और हजारों यूजर्स ने इसके कमेंट सेक्शन में ढेरों प्रशंसाएँ कीं।

एक यूजर ने कहा, ‘माइंड ब्लोइंग। डीएसपी गोज हार्ड एस ही ऑलवेज डज।” एक अन्य ने कहा, “4 थिंग्स आर गुज़बम्पस इन ग्लिम्प्स- 1. सूर्या एक्शन, 2. शिवा डायरेक्शन, 3. डीएसपी म्यूजिक और 4. सिनेमैटोग्राफी।” एक तीसरे यूजर ने कहा, “दिस बीजीएम विल क्रिएट हिस्ट्री!”

रॉकस्टार डीएसपी वर्तमान में यूएसए में अपने ऊ अंटावा टूर की सफलता से उत्साहित हैं। सैन जोस में एक शानदार शो के बाद यह सनसनीखेज दौरा 29 जुलाई को शिकागो में एक ग्रैंड फिनाले के साथ समाप्त होगा। उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगुवा के अलावा उनके पास पाइपलाइन में फिल्मों की एक रोमांचक लाइनअप है, जिसमें बहुप्रतीक्षित पुष्पा 2 भी शामिल है।

LEAVE A REPLY