रोहित सराफ ने इश्क़ विश्क़ रिबाउंड की स्क्रीनिंग में पहुँचकर फैंस को दिया सरप्राइज, हाउसफुल शो देखकर हुए इमोशनल!

0
64

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। रोहित सराफ की ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ रिलीज हो गई है और एक्टर को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स से भी प्रशंसा मिल रही है। यह बहुप्रतीक्षित फिल्म, 2003 की क्लासिक ‘इश्क विश्क’ का मॉडर्न रिबूट है, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया है, जिससे शो हाउसफुल हो गए हैं। हाल ही में एक्टर अपने फैंस को सरप्राइज देने के लिए एक थिएटर पहुंचे। जहां बड़ी संख्या में फैंस ने उनका स्वागत किया, वहीं एक्टर अपनी फिल्म के लिए हाउसफुल शो देखकर इमोशनल हो गए। एक वीडियो में एक्टर अपने फैंस को सेल्फी और ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे हैं।

फिल्म रिलीज होने के बाद से ही रोहित को उनके किरदार राघव के लिए बेहद प्यार मिल रहा है। इमोशनल सीन्स को पेश करने की उनकी क्षमता, उनका एफर्टलेस डांस, ऑन-स्क्रीन चार्म और फोर्थ वॉल को ब्रेक करने की उनकी प्रतिभा शहर में चर्चा का विषय बन गयी है। रिलीज के दिन फिल्म को मिले रिस्पांस सराफ के करियर में एक माइलस्टोन है, जिसने उन्हें इंडस्ट्री में मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्टर्स में से एक के रूप में स्थापित किया है।

जहां ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ साल की बेस्ट रोमांटिक फिल्म में से एक बनने के लिए तैयार है, वहीं रोहित की आगे दिलचस्प फिल्में रिलीज होने वाली हैं। उनके फैंस उन्हें ‘मिसमैच्ड 3’ में उनकी पसंदीदा भूमिका ऋषि शेखावत के रूप में स्क्रीन पर वापस देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वह धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ में भी नजर आएंगे, जिसमें वरुण धवन, जान्हवी कपूर और सान्या मल्होत्रा ​​भी हैं। जहां ‘मिसमैच्ड 3’ इस साल ओटीटी पर आने के लिए तैयार है, वहीं शशांक खेतान निर्देशित फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY