रोहित सराफ के ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ के मेकर्स ने नया क्लासिक ट्रैक ‘चोट दिल पे लगी’ रिलीज किया!

0
45

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। ‘इश्क विश्क प्यार व्यार’ के रीबूट वर्जन के साथ फैंस और दर्शकों को नॉस्टैल्जिक ट्रिप पर ले जाने के बाद, ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ के मेकर्स ने एक और आइकोनिक नंबर ‘चोट दिल पे लगी’ रिलीज कर दिया है। असीस कौर और वरुण जैन द्वारा गाए गए इस गाने में पश्मीना रोशन और नैला ग्रेवाल के साथ रोहित सराफ भी हैं। पहले फ्रेम से, रोहित काफी चार्मिंग लग रहे हैं। उनका चार्म सुर्खियों को छीन लेता है, जिससे साबित होता है कि उन्हें हिंदी सिनेमा में रोमांस जॉनर का नया चेहरा क्यों कहा जाता है। एक्टर ने गाने को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया और लिखा, “इवन हार्टब्रेक्स विल साउंड बेटर विद ChotDilPeLagi.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Suresh Saraf (@rohitsaraf)

अपने सूदिंग म्यूजिक के साथ यह गाना रोहित के फैंस के दिल और दिमाग को छूने के लिए तैयार है। यह चार्ट पर राज करने वाला लेटेस्ट रोमांटिक ट्रैक बनने के लिए तैयार है। गाने के बोल गुरप्रीत सैनी ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक रोचक कोहली ने दिया है। गाना, जो फिल्म का तीसरा ट्रैक है, इसने एक बार फिर फिल्म के लिए उत्साह बढ़ा दिया है, जो 21 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है।

निपुण अविनाश धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित यह फिल्म बॉलीवुड में रोम-कॉम युग को वापस लाएगी। ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ के अलावा, रोहित के पास कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट्स भी हैं। वह ‘मिसमैच्ड 3’ में अपने प्रिय किरदार ‘ऋषि सिंह शेखावत’ को फिर से निभाएंगे और उनके पास धर्मा प्रोडक्शन्स की ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ भी है।

LEAVE A REPLY