ब्लॉकबस्टर ‘एनिमल’ रिलीज के बाद आईएमडीबी की सेलिब्रिटी रैंकिंग में सलोनी बत्रा इस पायदान पर पहुंची!

0
147

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। इस साल की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक ‘एनिमल’ की चर्चा हर ओर देखी जा सकती है। फ़िल्म में रीत उर्फ सलोनी बत्रा के प्रदर्शन की खूब तारीफ हो रही है, जो प्रभावशाली किरदार के रूप में स्क्रीन पर उभरकर नज़र आता है। इस फ़िल्म के कारण एक्ट्रेस सलोनी बत्रा आईएमडीबी की पॉपुलर इंडियन सेलिब्रिटी लिस्ट में 198वें स्थान से प्रभावशाली 26वें स्थान पर पहुंच गई हैं।

फ़िल्म ‘एनिमल’ ने सिनेमाघरों को दर्शकों की भीड़ से खचाखच भर दिया। सलोनी ने फ़िल्म में रीत का किरदार निभाकर एक एक्ट्रेस के रूप में अपनी वर्सेटिलिटी का प्रदर्शन किया। साइट ने लिस्ट को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कैप्शन के साथ पोस्ट किया:

“हियर कम्स द लेटेस्ट एडिशन ऑफ द पॉपुलर इंडियन सेलिब्रिटीज फीचर विद योर वीकली अपडेट ऑफ फैन फेवरेट, डेब्यूटेंट एंड रूटीन रॉक्सटार्स.

चेक आउट द फुल लिस्ट ऑन द IMDb app on iOS और एंड्राइड

द लिस्ट इज पावर्ड बाय ‘पॉपुलर इंडियन सेलेब्रिटीज़’: ए वीकली IMDb फीचर दैट शोकेस द इंडियन स्टार्स ट्रेंडिंग ग्लोबली: एक्टर्स, डायरेक्टर्स, सिनेमैटोग्राफर, राइटर्स, द लिस्ट कवर्स इट ऑल! एंड, एज ऑलवेज, इट इज डिटर्मिन्द बाय मोर देन 200 मिलियन फैंस मंथली फ्रॉम अराउंड द ग्लोब!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IMDb India (@imdb_in)

IMDb की रैंकिंग में उछाल न केवल सलोनी बत्रा की बढ़ती पॉपुलैरिटी की एक झलक है बल्कि ‘एनिमल’ में उनके प्रदर्शन के प्रभाव का भी परिणाम है। फिल्म की सफलता, सलोनी के रीत किरदार के साथ, इंडस्ट्री की लीडिंग टैलेंट्स में से एक के रूप में उनकी स्थिति को मजबूत करती है।

LEAVE A REPLY