सान्या मल्होत्रा ने जवान की रिलीज की घोषणा सोशल मीडिया पर की।

0
210

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । जहां सान्या मल्होत्रा ​​​​अपनी आने वाली फिल्म कटहल के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं, वहीं अभिनेत्री ने 7 सितंबर 2023 को शाहरुख खान के साथ अपनी अगली फिल्म जवान की रिलीज डेट की घोषणा के साथ अपने प्रशंसकों को चौंका दिया।

इस बड़ी खबर का ऐलान एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर किया। यहां देखें पोस्ट:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SanyaM (@sanyamalhotra_)

विशाल और प्रभावशाली प्रोमो दर्शकों से अपनी सीट की पेटी कसने का वादा करता है क्योंकि वे एक ट्रीट के लिए तैयार हैं। इस तरह की शक्तिशाली घोषणा के साथ, ऐसा लग रहा है कि सान्या मल्होत्रा ​​निश्चित रूप से कुछ एक्शन करेंगी और हम अधिक विवरण सामने आने का इंतजार नहीं कर सकते।

हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें चल रही थीं कि सान्या मल्होत्रा ​​शाहरुख खान के साथ जवान का हिस्सा होंगी या नहीं। इस पोस्ट ने हवा को साफ कर दिया है और हम सभी सान्या को अगली फिल्म में देखने के लिए उत्साहित हैं।

वर्तमान में, सान्या अपनी आगामी फिल्म कटहल का प्रचार कर रही हैं, जहां वह कटहल को बेचने वाले के रहस्य को सुलझाने का बीड़ा उठाती हैं। इस नई अवधारणा और कथानक ने पैन इंडिया दर्शकों को उत्साहित किया है। जवान और कटहल के अलावा, सान्या मल्होत्रा ​​​​की श्रीमती, साथ ही सैम बहादुर पाइपलाइन में हैं। 2023 निश्चित रूप से सान्या मल्होत्रा ​​के लिए सिल्वर स्क्रीन के साथ-साथ विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों पर प्रमुख रिलीज का वर्ष है।

LEAVE A REPLY