अपने गेम के टॉप पर हैं एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा।

0
147

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । दंगल, पगलैट और लूडो जैसी फिल्म्स में अद्भुत पर्फोर्मेंसस देने वाली एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने अपने कैरियर की शुरुआत में ही दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों को बता दिया कि वह इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में अपना नाम बनाने आई हैं। लेकिन उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण बात लोगों को एंटरटेन करना है, जिसे वह करने में अब तक सफल रहीं हैं। काम के प्रति उनकी शिद्दत इस बात का प्रतीक है कि क्यों उन्हें लोगों का इतना प्यार मिलता है।

हालही में कटहल से मिली सफलता के बाद अब एक्ट्रेस अपनी आगामी तीन फिल्मों के और यूके में अपने लाइव परफॉरमेंस के लिए काफी उत्सुक हैं। उनकी फिल्म कटहल अभी भी नेटफ्लिक्स पर टॉप 10 भारतीय फिल्मों की श्रेणी में नंबर 1 स्पॉट पर कायम है। सान्या फिलहाल सुपरहिट मलयालम फ़िल्म ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ के ऑफिसियल हिंदी रिमेक की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो बहुत जल्द पूरी होने वाली है। साथ ही वह यूके 2023 में होने वाले ‘स्टार्स ऑन फायर टूर’ शो की तैयारियों में भी व्यस्त हैं।

पिछले सात सालों में सान्या ने अपनी हर एक फिल्म्स में अपने आपको एक एक्ट्रेस के रूप में साबित किया है। साल 2016 में उनकी पहली फ़िल्म ‘दंगल’ में ही उन्होंने बता दिया कि वह कितनी कुशल और मेहनती आर्टिस्ट हैं।

एक्टर और ट्रेंड कंटेम्प्रेरी डांसर के पास इस साल दर्शकों के लिए काफी मजेदार एंटरटेनिंग प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें स्टार्स ऑन फायर 2 भी शामिल है। इस शो में ऋतिक रोशन और वाणी कपूर भी हिस्सा ले रहे हैं, जिनकी परफॉरमेंस सिंतबर 1 और 2 को लंदन और लीड्स में निर्धारित हुई है।

LEAVE A REPLY