सान्या मल्होत्रा ​​की फ़िल्म ‘मिसेज’ हवाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2024 में दर्शकों का दिल चुराने के लिए तैयार!

0
109

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ​​की आगामी फिल्म ‘मिसेज’ को हवाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (एचआईएफएफ) के 2024 एडिशन में स्क्रीन होने के लिए ऑफिशियली चुना गया है। यह सम्मान फिल्म की यूनिक क्वालिटी और नैरेटिव के साथ-साथ एक वर्सेटाइल परफ़ॉर्मर के रूप में सान्या मल्होत्रा ​​की क्षमता को भी उजागर करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Baweja Studios (@bawejastudios)

मशहूर फिल्ममेकर आरती कदव द्वारा निर्देशित, ‘मिसेज’, जो मलयालम फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ की रीमेक है, ताकत की एक महत्वपूर्ण खोज है, जिसमें सान्या मल्होत्रा ​​​​एक ऐसा किरदार निभा रही हैं जो दर्शकों को गहराई से प्रभावित करता है। उनके पोर्टरेयल ने क्रिटिकल एक्लेम पाया और उन्हें अपनी जनरेशन के मोस्ट वर्सेटाइल एक्टर्स में से एक के रूप में स्थापित किया।

हवाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की लाइनअप में “मिसेज” को शामिल करना इसकी यूनिवर्सल अपील और आर्टिस्टिक मेरिट का प्रमाण है। इतना ही नहीं, यह फिल्म प्रतिभाशाली एक्ट्रेस की शानदार फिल्मोग्राफी में भी इजाफा करती है। इससे पहले, यह फिल्म पाम स्प्रिंग्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी एक ऑफिसियल सिलेक्शन थी। फिल्म की दिलचस्प कहानी के साथ सान्या मल्होत्रा ​​का शानदार प्रदर्शन, फेस्टिवल में दर्शकों को गहराई से छुने का वादा करता है।

LEAVE A REPLY