सान्या मल्होत्रा ​​ने एक और जीत दर्ज की, ‘मिसेज’ के लिए न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल 2024 में ‘सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री’ का पुरस्कार जीता

0
53

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ​​के लिए यह गर्व और खुशी का एक बड़ा पल है क्योंकि उन्होंने हाल ही में आयोजित न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल 2024 में ‘मिसेज’ में अपनी भूमिका के लिए ‘सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री’ का पुरस्कार जीता है। वह अपने बहुमुखी प्रदर्शन और कला के प्रति समर्पण के लिए जानी जाती हैं। यह नवीनतम उपलब्धि सान्या के बढ़ते करियर ग्राफ में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। यह न केवल उनकी अभिनय क्षमता को उजागर करता है, बल्कि फिल्म पर भी प्रकाश डालता है, जो अपनी शक्तिशाली कथा और प्रदर्शन के लिए वैश्विक स्तर पर ध्यान आकर्षित कर रही है।

https://www.instagram.com/stories/sanyamalhotra_/3382200869719340532?igsh=MWlyb2drc2xiazB6NQ==

दादा साहब फाल्के पुरस्कार विजेता, जिन्होंने लगातार दमदार अभिनय से अपनी काबिलियत साबित की है, उन्होंने आरती कदव के निर्देशन में बनी फिल्म में एक अभिनेत्री के रूप में अपनी गहराई और बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है! यह फिल्म, जो मलयालम फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ की रीमेक है, सान्या के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो समाज और उसके वैवाहिक जीवन द्वारा लगाई गई चुनौतियों और अपेक्षाओं का सामना करती है। जैसे ही वह एक पत्नी के रूप में अपनी भूमिका से जूझती है, वह पारंपरिक मानदंडों के अनुरूप होने के दबाव के बीच अपनी आवाज और पहचान खोजने का प्रयास करते हुए, आत्म-खोज की यात्रा पर निकलती है। जब से फिल्म को विभिन्न फिल्म समारोहों में प्रदर्शित किया गया है, तब से सान्या मल्होत्रा ​​को दर्शकों, उनके प्रशंसकों और आलोचकों से समान रूप से प्रशंसा मिल रही है।

NYIFF2024 में सान्या मल्होत्रा ​​की जीत न केवल योग्य है, बल्कि इसने उनके प्रशंसकों को ‘मिसेज’ की रिलीज के लिए अधीर कर दिया है। इस फिल्म के अलावा सान्या के पास कई दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं। जबकि कुछ की घोषणा होनी बाकी है, वह वर्तमान में धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें उनके साथ वरुण धवन, जान्हवी कपूर और रोहित सराफ होंगे। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY