सान्या मल्होत्रा ​​से कृति सेनन तक: ये प्रतिभाशाली अभिनेत्रियाँ बॉलीवुड के मल्टी-स्टारर परिदृश्य को फिर से परिभाषित कर रही हैं!

0
280

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । बॉलीवुड एक निरंतर विकसित होने वाली इंडस्ट्री है। आज एक्ट्रेसस बाधाओं को तोड़ने, वर्सटाइल रोल्स अपनाने और एक फिल्म में एकमात्र मुख्य केंद्र होने की सदियों पुरानी रूढ़ि को तोड़ने में विश्वास करती हैं। ऐसी ही एक प्रतिभा सान्या मल्होत्रा भी हैं, जो कियारा आडवाणी और कृति सेनन जैसी अभिनेत्रियों की श्रेणी में शामिल हो गई हैं, जो निडर होकर मल्टी-स्टारर फिल्में कर रही हैं। आइए देखें कि कैसे ये प्रतिभाशाली एक्ट्रेसेस नियमों को फिर से परिभाषित कर रहीं हैं और सफलता के लिए अपने अलग रास्ते बना रही हैं।

सान्या मल्होत्रा
अपनी चुंबकीय उपस्थिति और असाधारण अभिनय कौशल के साथ सान्या मल्होत्रा ​​ने बार-बार साबित किया है कि वह मल्टी-स्टारर फिल्मों की चुनौती से पीछे हटने वालों में से नहीं हैं। स्पोर्ट्स ड्रामा दंगल से लेकर दिल छू लेने वाली कॉमेडी-ड्रामा बधाई हो और विचित्र ब्लैक कॉमेडी लूडो तक सान्या ने अपने मनमोहक अभिनय से दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ी है। मल्टी-स्टारर प्रोजेक्ट्स के अलावा फोटोग्राफ, पगलैट और कटहल जैसी फिल्मों में सान्या का विस्मयकारी प्रदर्शन इस बात का प्रमाण है कि वह एक शानदार हेडलाइनर भी हैं।

कियारा अडवाणी
अपनी मुस्कान और करिश्माई स्क्रीन प्रेजेंस के लिए जानी जाने वाली कियारा आडवाणी ने मल्टी-स्टारर फिल्मों में भी अपनी पहचान बनाई है। धमाकेदार कॉमेडी फिल्म गुड न्यूज, ब्लॉकबस्टर हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया 2 और हिट फैमिली ड्रामा जुग जुग जीयो जैसी फिल्मों में उनका अभिनय साबित करता है कि वह प्रतिभाशाली सह-कलाकारों के बीच सहजता से निखर कर आ सकती हैं।

कृति सेनन
अपने प्रभावशाली अभिनय के साथ कृति सेनन ने मल्टी-स्टारर फिल्मों में शानदार ढंग से अपनी पकड़ बनाई है। स्टार-स्टडेड एक्शन-कॉमेडी दिलवाले से लेकर ब्लॉकबस्टर हाउसफुल 4 तक एक्ट्रेस ने लगातार अन्य स्टार्स के साथ चमकने की अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया है। अलग-अलग जॉनर की खोज करने और अन्य अभिनेताओं के साथ सहयोग करने की कृति की इच्छा ने फैंस और क्रिटिक्स से समान रूप से प्रशंसा हासिल की है।

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने इस मिथक को तोड़ दिया है कि मल्टी-स्टारर फिल्में किसी अभिनेता की स्क्रीन उपस्थिति को सीमित कर देती हैं। जहां तक ​​सान्या मल्होत्रा ​​की बात है तो उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जवान’, जिसमें किंग खान शाहरुख खान भी हैं। यह भी एक मल्टी-स्टारर फिल्म है, जिसमें दीपिका पादुकोण, नयनतारा और प्रियामणि जैसी अभिनेत्रियां महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। जवान के अलावा, उनके पास विक्की कौशल के साथ ‘सैम बहादुर’ भी हैं।

LEAVE A REPLY