सान्या मल्होत्रा का बॉलीवुड में सफर सात साल और यादगार परियोजनाओं की एक श्रृंखला है!

0
236

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । सान्या मल्होत्रा वर्तमान में सबसे अधिक मांग वाली और बैंकेबल सितारों में से एक हैं। 2016 की स्पोर्ट्स ड्रामा ‘दंगल’ में अपनी शुरुआत के बाद से उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है। पहलवान महावीर सिंह फोगाट की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ने मल्होत्रा को सुर्खियों में ला दिया और उन्हें बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली युवा प्रतिभाओं में से एक के रूप में स्थापित कर दिया।

दंगल में एक शक्तिशाली प्रदर्शन के बाद, इस कलाकार से उम्मीदें अधिक थीं, और लूडो, पगलेट की हर फिल्म में जिसे दर्शकों और आलोचकों से अपार प्यार मिला। मुंह से निकले मजबूत शब्द ने फिल्म को बड़ी सफलता दिलाई, आयुष्मान खुराना के साथ बधाई हो जो बॉक्स ऑफिस और दर्शकों के दिलों पर सबसे बड़ी हिट रही, लव हॉस्टल, पटाखा, मीनाक्षी सुंदरेश्वर, हिट: द फर्स्ट केस, फोटोग्राफ जैसी अच्छी फिल्म को और अब अपनी नवीनतम आगामी कटहल प्रशंसकों के लिए स्क्रीन पर कुछ नया लेकर आई है।

कटहल में एक पुलिस वाले के अपने फिल्म के किरदार के बारे में अधिक बात करते हुए, वह साझा करती है, “ईमानदारी से कहूँ तो एक पुलिस वाले की भूमिका निभाना आसान नहीं था। मुझे किरदार में अच्छी तरह से फिट होने के लिए बहुत सारी पृष्ठभूमि का काम करना पड़ा। अपनी भूमिका को पूरा करने की कोशिश करते हुए बहुत सी चीजें मैंने सीखा । मुझे यह भी पसंद आया कि ग्रामीण भारतीय परिवेश में एक महिला पुलिस वाला मेरा किरदार कैसा है, जो बहुत कम देखा जाता है। कटहल एक अभिनेत्री और कलाकार के रूप में मेरे लिए एक और सीखने की अवस्था थी।

सान्या जमी हुई हैं और अपने काम पर केंद्रित हैं, जो उनकी नवीनतम फिल्म कटहल  में परिलक्षित होता है। फिल्म अशोक मिश्रा द्वारा लिखी गई है और यशोवर्धन मिश्रा द्वारा निर्देशित है, जो 19 मई, 2023 को रिलीज़ होगी। इसके अलावा, हम उन्हें एक्शन फिल्म जवान में देखेंगे, जिसमें शाहरुख खान और नयनतारा हैं। और सैम मानेकशॉ के रूप में विक्की कौशल अभिनीत बायोपिक सैम बहादुर में भी वे नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY