शैडोफैक्स इस हफ्ते लॉन्च करेगा बिग मनी वीकेंड; मारुति आल्टो के साथ जीतें कई आकर्षक पुरस्कार

0
377

· इस पहल से डिलीवरी एक्जिक्यूटिव्स को और भी ज्यादा कमाने का मौका मिलेगा

Today Express News / Ajay Varma / 05 अगस्त, 2022 : लास्‍ट-माइल डिलीवरी के लिए भारत के सबसे बड़े क्राउडसोर्स्‍ड थर्ड-पार्टी लॉजिस्टिक्स प्लेटफॉर्म, शैडोफैक्स टेक्नोलॉजीज अपना बहुप्रतीक्षित बिग मनी वीकेंड लॉन्च करने के लिए बिल्कुल तैयार है। यह पहल 25 शहरों में कंपनी के डिलिवरी पार्टनर्स के एक कमाई वाले इवेंट के रूप में डिजाइन की गई है। इस पहल में भाग लेने वाले डिलिवरी पार्टनर्स के पास 5 लाख रुपये तक के पुरस्कार जीतने का मौका रहेगा, जिसमें एक टीवी, रेफ्रिरेजरेटर और मारुति ऑल्टो भी शामिल है।

रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस से पहले, शैडोफैक्स बिग मनी वीकेंड को लॉन्च कर रहा है। इसका उद्देश्य डिलिवरी पार्टनर्स के साथ अपना जुड़ाव बढ़ाना, नए साझीदारों को शामिल करना, मौजूदा पार्टनर को अपने साथ बनाए रखना और निष्क्रिय साझीदारों को लुभाना है। तीन दिन के इस कैंपेन को 5 से 7 अगस्त 2022 तक लाइव किया जाएगा। इसमें डिलिवरी एक्जिक्यूटिव्स को आकर्षक प्रोत्साहन राशि के साथ ज्यादा से ज्यादा कमाई करने का मौका दिया जाएगा।

बिग मनी डे 2.0 में डिलिवरी पार्टनर्स को एक दिन में 3600 रुपये से ज्यादा जीतने का मौका मिला। हर दिन दो लाख से ज्यादा ऑर्डर प्लेस हुए। बिग मनी डे 1.0 की तुलना में इस अभियान को काफी संफलता मिली। 25 दिसंबर के लिए 49.7 हजार स्लॉट बुक किए गए। बिग मनी डे के आखिरी संस्करण में दिसंबर 31 के लिए 53 हजार स्लॉट बुक किए गए। बिग मनी वीकेंड के इस बड़े और बेहतर संस्करण में ब्रैंड ज्यादा बढ़ोतरी की उम्मीद कर रहा है।

इस कैंपेन के बारे में बताते हुए शैडोफैक्स टेक्नोलॉजीज के चीफ ऑफ ऑपरेशंस और सह-संस्थापक प्रहर्ष चंद्रा ने कहा, “शैडोफैक्स टेक्नोलॉजीज में हम अपने डिलिवरी पार्नटर्स के साथ-साथ विकास करते हैं। बिग मनी वीकेंड का जबर्दस्त लक्ष्य अपने डिलिवरी साझीदारों को ज्यादा से ज्यादा कमाई के विकल्‍प प्रदान करना और 5 लाख रुपये तक का इंसेटिव हासिल करन का मौका देना है, जिसमें एक मारुति आल्टो भी शामिल है।

उन्होंने कहा, “इस कैंपेन के पहले 2 संस्करणों को जबर्दस्त रेस्पॉन्स मिला, और हम बिग मनी वीकेंड के लिए भी इतने ही उत्साहित हैं। हम इस बार इसमें बड़ी संख्या में भागीदारी की उम्मीद कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि हमारे सभी राइडर्स के साथ यह खुशनुमा दिन होगा।”

देश भर के डिलिवरी एक्जिक्यूटिव्स अपनी लोकेशनों में दिए जा रहे ऑफर्स और लेटेस्ट अपडेट्स के लिए अपने ऐप्स पर लॉग इन कर सकते हैं। जो लोग शैडोफैक्स राइडर्स कम्युनिटी से जुड़ना चाहते हैं, वे प्ले स्टोर से ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं और कैंपेन में हिस्‍सा ले सकते हैं, साथ ही ज्यादा से ज्यादा रकम जीतने का मौका हासिल कर सकते हैं।

हाल ही में शैडोफैक्स टेक्नोलॉजीज ने एक प्रकार का अनोखा ऐप, सुपर ऐप लॉन्च किया है, जिससे डिलिवरी पार्टनर्स और तेजी से विकास कर पाएंगे। यह ऐप सिंगल इंटरफेस के माध्यम से अलग-अलग प्लेटफॉर्म तक पहुंच मुहैया कराकर राइडर्स को कई मौके उपलब्ध कराता है। शैडोफैक्स में करीब 100 ब्रैंड्स हैं, जो डिलिवरी का काम करने वाले एक्जिक्यूटिव्स को काम में बेहतर लचीलेपन के साथ आमदनी के बेहतर मौके भी मुहैया कराती है।

शैडोफैक्स टेक्नोलॉजीज के विषय में

शैडोफैक्स भारत का प्रमुख ऑन डिमांड तकनीक से लैस इंस्टेंट लॉजिस्टिक्स प्लेटफॉर्म है। शैडोफैक्स एकमात्र इंडियन बी2बी2सी प्लेटफॉर्म है, जिसमें अलग-अलग उपभोक्ता वर्गों में लोगों को सेवाएं प्रदान करने की क्षमता है। इसमें फूड डिलिवरी, राशन के सामान की डिलिवरी, क्विक कॉमर्स, मल्टी सिटी ई-क़मर्स फुलफिलमेंट और रिवर्स लॉजिस्टिक्स के सामान की डिलिवरी सिंगल प्लेटफॉर्म से की जाती है। मासिक लेनदेन करने वाले अपने लगातार बढ़ रहे 1.2 लाख से ज्‍यादा डिलीवरी पार्टनर्स की मदद से, शैडोफैक्स 900 से ज्यादा शहरों में 150 से ज्यादा उपक्रमों के उपभोक्ताओं को 10 लाख ऑर्डर्स की डिलिवरी करता है। शैडोफैक्स की स्थापना 2015 में आईआईटी दिल्ली के तीन पूर्व छात्रों, अभिषेक बसंल, वैभव खंडेलवाल और प्रहर्ष चंद्रा ने की थी।

LEAVE A REPLY