मॉमप्रेन्योर शिल्पा शेट्टी की सफलता में एक और उपलब्धि, अभिनेत्री ने आईवीएएस के ब्रांड एंबेसडर की बनी।

0
431

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । शिल्पा शेट्टी न सिर्फ एक शानदार अभिनेत्री हैं बल्कि एक बेहतरीन माँउद्यमी भी हैं। अभिनेत्री सफलतापूर्वक रेस्तरां चलाने, एक वेलनेस ऐप और कुछ प्रकाशनों के अलावा छोटे पैमाने के उद्यमों और स्वास्थ्य उत्पादों में भी समझदारी से अपनी पूंजी निवेश कर रही है। उन्हें हाल ही में भारत की अग्रणी तकनीक-सक्षम निर्माण समाधान कंपनी, IVAS द्वारा ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं।

निजी लेबल ब्रांड, आईवीएएस, टाइल्स, सेनेटरीवेयर, बाथ फिटिंग, इलेक्ट्रिकल्स, मॉड्यूलर किचन और फर्नीचर और डिजाइनर हार्डवेयर सहित घरेलू नवीकरण उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला में माहिर है। इन्फ्रा.मार्केट के सह-संस्थापक, आदित्य शारदा ने कहा, “आईवीएएस घरेलू समाधानों के लिए नवीन उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करके विकास को गति दे रहा है और अग्रणी भूमिका निभा रहा है। हम बहु-प्रतिभाशाली शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं, जिनकी शैली प्रतिष्ठित है और अनुग्रह उनके सभी प्रयासों में स्पष्ट है। उनकी उत्कृष्ट उपलब्धियों ने उनका विश्वास और वफादारी अर्जित की है जो उन मूल्यों को दर्शाती है जिन्हें हम आईवीएएस के माध्यम से बनाए रखना चाहते हैं।”

शिल्पा शेट्टी ब्रांड एंबेसडर हैं, क्योंकि उनका व्यक्तित्व ग्लैमर और करिश्मा का स्पर्श जोड़ता है जो ब्रांड के व्यक्तित्व से पूरी तरह मेल खाता है। आदित्य शारदा ने आगे कहा, “एक ब्रांड एंबेसडर, आईवीएएस से घरेलू समाधानों की एक पूरी श्रृंखला ग्राहकों को सूचित विकल्पों को बढ़ावा देने और स्थायी कनेक्शन विकसित करके सशक्त बनाती है।”

उपभोक्ताओं की आकांक्षाओं के अनुरूप रहते हुए, उनकी उपस्थिति ब्रांड की पहचान को बढ़ाती है, जो उत्कृष्टता और भव्यता प्रदान करने के लिए हमारे अटूट समर्पण का उदाहरण है।

एसोसिएशन पर बोलते हुए, शिल्पा शेट्टी ने कहा, “मुझे एक प्रगतिशील ब्रांड, आईवीएएस के साथ साझेदारी करके खुशी हो रही है जो घर के आंतरिक परिदृश्य को प्रेरित करने और फिर से परिभाषित करने का प्रयास कर रहा है। मैं डिजाइन योजनाओं को उन्नत करने वाले अनुकूलित स्थान बनाने के लिए विज्ञान और जीवनशैली के सम्मिश्रण के उनके दृष्टिकोण की प्रशंसा करती हूं। ऐसे ब्रांड का हिस्सा बनना रोमांचक है जो न केवल आकांक्षाओं को स्वीकार करता है बल्कि नवाचार को भी बढ़ावा देता है। मैं एक अग्रणी स्टार्टअप, इंफ्रा.मार्केट के साथ इस यात्रा को शुरू करने और आईवीएएस का प्रतिनिधित्व करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।”

ऐसा कहा जाता है कि यह सहयोग टेलीविज़न, प्रिंट मीडिया, डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म, आउट-ऑफ़-होम डिस्प्ले और इन-स्टोर अनुभवों तक फैला हुआ है, जो इस साझेदारी में उनकी सुंदरता और विश्वसनीयता को प्रदर्शित करता है। अभिनेत्री-उद्यमी शिल्पा शेट्टी के लिए यह एक रोमांचक वर्ष है। वह तीन आगामी परियोजनाओं, सुखी, इंडियन पुलिस फोर्स और केडी में दिखाई देंगी, प्रत्येक की कहानी और शैली अलग है, जबकि वह वर्तमान में टेलीविजन पर इंडियाज गॉट टैलेंट शो को जज करती हुई दिखाई दे रही हैं।

LEAVE A REPLY