शिल्पा शेट्टी लंदन में परिवार के साथ मना रहीं हैं अपना जन्मदिन।

0
149

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । एक्टर, मॉम, एंटरप्रेन्योर और फिटनेस एनथुसिएस्ट जैसे कई हैट्स को बखूबी अपने सिर पर धारण करने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपनी उम्मीद से बढ़कर ज़िंदगी के हर पहलू और ज़िम्मेदारियों को बड़ी कुशलता से निभाया है। शिल्पा को दुनियाभर के लाखों लोग 2 दशकों से एक स्टाइल आइकॉन और प्रेरणा के स्त्रोत के रूप में देखते हैं।

इस साल एक्ट्रेस अपने घर से दूर लंदन में अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन मना रहीं हैं।

शिल्पा हमेशा से एक फिटनेस एनथुसिएस्ट रहीं हैं। वह योगा, वेट ट्रेनिंग, कार्डियो और पिलाटे का रोज़ नियमित रूप से अभ्यास करतीं हैं। शिल्पा होलिस्टिक फिटनेस में यकीन मानती हैं जिसके लिए वह हेल्दी ईटिंग हैबिट्स, मानसिक तंदुरुस्ती और पॉजिटिव थिंकिंग पर अपना ध्यान केंद्रित करतीं हैं। शिल्पा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट्स और यूट्यूब चैनल पर रेगुलर वर्कआउट, डाइट टिप्स और मोटिवेशनल मैसेज शेयर कर लोगों के बीच हेल्दी लाइफस्टाइल का अनुसरण करने की सलाह भी देती हैं। उन्होंने कई फिटनेस विशेषयज्ञों के साथ करीब से काम किया है। साथ ही उन्होंने वैलनेस और हेल्दी फ़ूड रेसिपी पर एक किताब भी लिखी है।

शिल्पा ने अपने प्रयास से यह साबित किया है कि फिटनेस केवल शारीरिक दिखावा नहीं है अपितु एक जीवनशैली है। शिल्पा जैसी निपुण एक्टर के पास सिनेमाप्रेमियों के लिए ढेर सारें प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में एंटरटेन करने के लिए प्रतीक्षा में बैठे हैं। हम उन्हें अब सुखी, इंडियन पुलिस फ़ोर्स और केडी जैसे प्रोजेक्ट्स से दर्शकों का दिल जीतते देखेंगे। ऑडियंस और फैंस उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर दोबारा से देखने के लिए अत्यंत उत्सुक और हर्षित हैं।

LEAVE A REPLY