शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने महिला सशक्तिकरण का समर्थन करने वाले अपने नवीनतम वेंचर के साथ एक सामाजिक परिवर्तन की शुरुआत की; इनसाइट्स पढ़ें

0
322
Shilpa Shetty Kundra initiates a social change with her latest venture supporting women empowerment; Read Insights

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । शिल्पा शेट्टी सबसे पसंदीदा और प्रशंसित अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्हें उनके समर्पण, अनुशासन और व्यावसायिकता के लिए भी जाना जाता है। उनके प्रशंसक उनके अटूट दृढ़ संकल्प और उनकी उद्यमी मानसिकता को पसंद करते हैं। जबकि बहु-प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने अपने फिटनेस ऐप और स्वस्थ सब कुछ के लिए अपनी आदत के साथ उद्यम में बदल दिया, अभिनेत्री ने हाल ही में होटल उद्योग का भी रुख किया। एक और उपलब्धि जोड़ते हुए, अभिनेत्री हुनर ​​- एक लर्निंग प्लेटफॉर्म के साथ एक विचारशील वेंचर से जुड़ी है।

शिल्पा शेट्टी 20 लाख से अधिक महिलाओं के समुदाय के साथ एक कौशल मंच, हुनर ​​ऑनलाइन पाठ्यक्रम की भागीदार और निवेशक बनीं। इस साझेदारी के साथ, अभिनेत्री भारतीय महिलाओं के लिए बेहतर कौशल और उद्यमिता के अवसरों के माध्यम से आने वाले वर्ष तक एक लाख महिलाएँ के लिए आर्थिक स्वतंत्रता से अपने सपने को साकार कर चुकी होंगी।

हुनर के साथ अपने सहयोग पर, बॉलीवुड अभिनेत्री, हेल्थ एंड वेलनेस इन्फ्लुएंसर, और उद्यमी, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कहा, “भारत की महिलाओं को आर्थिक रूप से स्वतंत्र बनने के लिए कौशल के साथ सशक्त बनाना हमेशा मेरे लिए एक सपना रहा है। एक स्वतंत्र महिला के रूप में, मेरा मानना ​​है कि आर्थिक स्वतंत्रता और आय का एक व्यक्तिगत स्रोत हो महिला, उसके परिवार और देश के लिए महत्वपूर्ण है। जब मैंने मुख्य अतिथि के रूप में हुनर ​​फैशन शो में भाग लिया, तो मैंने पहली बार हुनर ​​की टीम द्वारा क्रिएट किए जा रहे प्रभाव को देखा, और मैं एक निवेशक और एक ब्रांड एंबेसडर के रूप में उनके साथ जुड़ना चाहती थी।

हुनर ऑनलाइन कोर्सेज की संस्थापक और सीईओ निष्ठा योगेश ने कहा, “भारत में अपनी जीडीपी को तेजी से बढ़ने की क्षमता है, जब भारत की महिलाओं को सीखने, बढ़ने और आय अर्जित करने के लिए सही मंच प्रदान किया जाए। महिलाएं आर्थिक रूप से स्वतंत्र होना चाहती हैं और अपने कौशल के लिए पहचानी जानी चाहिए, लेकिन सीखने या कमाने के अवसरों तक उनकी पहुंच आसान नहीं है। फैशन, फूड, ब्यूटी और फोटोग्राफी में अपने व्यापक पाठ्यक्रमों के माध्यम से, हुनर ​​का लक्ष्य इन महिलाओं को विशेषज्ञ फैकल्टी, समर्पित छात्र गाइड, उद्यमित सलाहकारों और एक विशाल कम्यूनिटी तक पहुंच के माध्यम से उनकी यात्रा के हर चरण में आवश्यक समर्थन देकर सक्षम और सशक्त बनाना है।

हमने शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को हमेशा एक संतुलित, प्रतिभाशाली और दृढ़निश्चयी महिला के रूप में देखा है जो अपने हर काम में उद्देश्य ढूंढती है। इस तरह के एक प्रगतिशील मंच के साथ हाथ मिलाकर, अभिनेत्री सही मायने में एक सामाजिक परिवर्तन की शुरुआत करती है और देश में अनगिनत महिलाओं के सशक्तिकरण को बढ़ाती है।

शिल्पा शेट्टी ने हुनर ​​के साथ अपने जुड़ाव की घोषणा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी साझा किया। उसने वीडियो को कैप्शन दिया – “यह साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि मैं न केवल ब्रांड एंबेसडर हूं, बल्कि हुनर ​​​​ऑनलाइन कोर्सेस की एक निवेशक भी हूं – एक अद्भुत मंच जो भारतीय महिलाओं को कौशल से सफलता तक ले जाती है। 20 लाख + महिलाओं के साथ यह सहायक स्थान मदद कर रही है। वे फैशन, भोजन और सौंदर्य कौशल सीखते हैं, अपनी खुद की रचनाएँ बनाती हैं, और यहां तक ​​कि एक व्यवसाय भी शुरू करती हैं! इसलिए, इस प्रेरणादायक यात्रा पर मेरे साथ जुड़ने के लिए www.hunarcourses.com पर विजिट करें। हुनर ​​तुम्हारा, साथ हमारा।”

सभी माध्यमों की एक स्टार – फिल्में, टेलीविजन (रियलिटी शो जज के रूप में), रेडियो शो होस्ट और ओटीटी, और व्यवसाय, शिल्पा शेट्टी एक मॉडल, अभिनेत्री, फिल्म निर्माता, लेखक और उद्यमी के रूप में अपनी भूमिकाएँ सम्पूर्ण रूप से निभा रही हैं। काम के मोर्चे पर, शिल्पा के पास होरीजोन पर कई परियोजनाएँ हैं। वह सोनल जोशी की ‘सुखी’ के रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें वह मुख्य नायिका हैं और रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स में अहम भूमिका निभाती हुई नज़र आएंगी।

 

LEAVE A REPLY