शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने “सुखी” में अपने शानदार प्रदर्शन से स्क्रीन पर छोड़ी अपनी अनूठी छाप!

0
107

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अपनी सुंदरता और बेहतरीन अभिनय कौशल के लिए मशहूर बॉलीवुड डिवा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने फिल्म “सुखी” में अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन से एक बार फिर दर्शकों को प्रभावित किया है। यह फ़िल्म न केवल उनकी प्रतिभा को प्रदर्शित करती है बल्कि उनकी कला के प्रति उनके समर्पण को भी दर्शाती है, जिसे प्रशंसकों और आलोचकों से समान रूप से प्रशंसा मिल रही है।

“सुखी” में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने एक ऐसे किरदार को निभाया है, जो सेल्फ लव के सफर पर निकल पड़ता है। वह अपने किरदार के विभिन्न चरणों के बीच सहजता से बदलाव करती हैं। सुखी एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म होने का वादा करती है, जो सभी आयु वर्ग के दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फैंस सोशल मीडिया के जरिये शिल्पा शेट्टी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

यह फ़िल्म सोनल जोशी द्वारा निर्देशित है। सुखी भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा ​​और शिखा शर्मा की एक पावरहाउस टीम द्वारा निर्मित है। फ़िल्म में शिल्पा के अलावा अमित साध, चैतन्य चौधरी, किरण कुमार, कुशा कपिला जैसे कई उम्दा एक्टर्स मौजूद हैं। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की आगामी परियोजनाओं में रोहित शेट्टी की ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में पहली महिला पुलिसकर्मी के रूप में उनकी अभूतपूर्व भूमिका है। इसके साथ ही ‘केडी’ नामक एक प्रतीक्षित कन्नड़ फिल्म भी शामिल है।

LEAVE A REPLY