सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ के एक नहीं बल्कि दो गानों की शूटिंग इटली में होगी।

0
200

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद जो वर्तमान में अपने आगामी प्रोजेक्ट ‘फाइटर’ के साथ जबरदस्त उत्साह उत्पन कर रहे हैं। इस हवाई युद्ध फिल्म को लेकर प्रत्याशा प्रत्येक प्रदर्शन के साथ नई ऊंचाइयों पर पहुंच गई है।

सिद्धार्थ आनंद इटली में हैं और इस हफ्ते टीम, रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ इटली के कुछ विशेष स्थानों पर फाइटर के लिए एक नहीं बल्कि दो गानों की शूटिंग करने वाले हैं। डांसर के विशाल समूह और आकर्षक सेटिंग के साथ, ये सीक्वेंस दर्शकों के लिए किसी आनंददायक दृश्य से कम नहीं होंगे।

सिद्धार्थ ने यादगार संगीत के साथ हिट फिल्में देने के लिए ख्याति अर्जित की है। उनके पिछले प्रोजेक्ट्स, जिनमें “झूमे जो पठान,” “बेशरम रंग” “घुंघरू,” “जय ​​जय शिवशंकर,” “बैंग बैंग,” और “बचना ऐ हसीनों” जैसे चार्ट-टॉपर्स शामिल हैं। सिद्धार्थ ने ‘फाइटर’ के संगीत के लिए उच्च उम्मीदें स्थापित की हैं। यह लगभग तय है कि ‘फाइटर’ में एक फुट-टैपिंग ट्रैक होगा जो एक पार्टी एंथम बन जाएगा।

बॉलीवुड प्रेमी ‘फाइटर’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, न केवल इसकी रोमांचक कहानी के लिए बल्कि सिद्धार्थ आनंद की संगीतमय प्रस्तुति के लिए भी जाना जाता है। जैसे-जैसे उत्साह बढ़ता जा रहा है, प्रशंसक उस जादू का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे हैं, जो सिद्धार्थ और उनकी टीम निश्चित रूप से इस फिल्म के साथ उत्पन करने वाले हैं।

सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन ने अतीत में “वॉर” और “बैंग बैंग” जैसी परियोजनाओं पर साथ काम किया है। इसके अलावा, सिद्धार्थ का दीपिका पादुकोण के साथ एक सफल इतिहास रहा है, उन्होंने उन्हें “बचना ऐ हसीनों” और “पठान” को निर्देशित किया था, दोनों को प्रशंसकों द्वारा खूब सराहा गया था। नतीजतन, प्रशंसकों के बीच उनके आगामी प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्सुकता है।

फाइटर में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं और यह 25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म उनके बैनर मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के लिए निर्माता के रूप में भी डेब्यू कर रही है।

LEAVE A REPLY