सिद्धार्थ आनंद फ़िल्म “फाइटर” के एक पार्टी एंथम के साथ फैंस को एंटरटेन करने के लिए हैं तैयार!

0
273

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। फ़िल्म ‘पठान’ की जबरदस्त सफलता के बाद सिद्धार्थ आनंद अपने आगामी प्रोजेक्ट ‘फाइटर’ के साथ अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सूत्रों के अनुसार सिद्धार्थ फिलहाल बहुप्रतीक्षित एरियल एक्शन फिल्म के लिए एक पार्टी एंथम पर काम कर रहे हैं।

प्रोडक्शन से जुड़े एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, “सिद्धार्थ आनंद की फिल्में शानदार म्यूजिक और पार्टी एंथम के लिए जानी जाती हैं। चाहे वह अंजाना अंजानी हो वॉर या फिर पठान। फाइटर भी कुछ अलग नहीं होने वाली है। टीम फिलहाल एक गाने पर काम कर रही है।” गाने को मुंबई में एक भव्य सेट पर शूट किया जाएगा। रितिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और फ़िल्म की बाकी कास्ट फिलहाल गाने की तैयारी और रिहर्सल में व्यस्त हैं। इसकी शूटिंग सितंबर के पहले हफ्ते में शुरू होने वाली है।’

सलाम नमस्ते, बचना ऐ हसीनों, अंजाना अंजानी, बैंग बैंग, घुंघरू, झूमे जो पठान और कई अन्य गानों के साथ सिद्धार्थ आनंद ने लगातार अपनी फिल्मों के जरिये दर्शकों को एक से बढ़कर एक चार्ट-टॉपर्स दिए हैं। बॉलीवुड के ग्रीक गॉड एक और शानदार और एनरजेटिक पार्टी एंथम के साथ हमेशा की तरह हमें अपने स्टेप्स पर नचाने के लिए तैयार हैं, जो उनके फैंस के दिलों में सदा के लिए बस जाएगा।

सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के मोशन पोस्टर का टाइटल “स्पिरिट ऑफ फाइटर” है, जिसे इस स्वतंत्रता दिवस पर जारी किया गया था और जिसे प्रशंसकों से काफी सराहना मिली। अब हर कोई फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहा है, जो 25 जनवरी 2024 को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY