सोनू सूद बने विकलांगों की आवाज़! सरकार से उनकी जरूरतों को प्राथमिकता देने का आग्रह!

0
95

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। परोपकार के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता का एक और प्रदर्शन करते हुए, सोनू सूद डिसेब्लड और ज़रूरतमंद लोगों की मदद करना जारी रखते हैं। देश के डिसेब्लड लोगों की आवाज बनते हुए, हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया। इसमें संबंधित अधिकारियों और राज्य सरकारों से विकलांग लोगों के लिए बेसिक ग्रेच्युटी और मिनिमम पेंशन पर पुनर्विचार करने और बढ़ाने का आग्रह किया गया। पोस्ट का कैप्शन था:

“माय न्यू ईयर रेसोलुशन

“राइट्स फ़ॉर द डिसेब्लड”

मैं संबंधित अधिकारियों और राज्य सरकारों से अनुरोध करता हूं कि वे विकलांगों लोगों की बेसिक ग्रेच्युटी और मिनिमम पेंशन को सुधारें और बढ़ाएं, ताकि वह अपनी जरूरतों को पूरा कर सकें। उनके सामने आने वाली चुनौतियों को प्राथमिकता दी जानी चाहिए ताकि उनका वित्तीय तनाव कम हो और वे भी सक्षम हो सकें।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो, वह “फतेह” फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसे ज़ी स्टूडियो और उनकी प्रोडक्शन कंपनी, शक्ति सागर प्रोडक्शंस द्वारा को-प्रोड्यूस किया जा रहा है। बेहतरीन एक्शन और एक्सोटिक लोकेशन्स के साथ यह एक अद्भुत फिल्म लग रही है। इस फ़िल्म में सोनू और जैकलीन फर्नांडीज लीड रोल में हैं।

LEAVE A REPLY