देशभर में एक्टर सोनू सूद का स्थानीय विक्रेताओं और छोटे व्यवसायों को सशक्त बनाने का प्रयास

0
161

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । प्रसिद्ध अभिनेता और परोपकारी सोनू सूद देशभर में स्थानीय विक्रेताओं और छोटे व्यवसायों के लिए आशा और समर्थन की किरण बनकर उभरे हैं। उनके निस्वार्थ कार्यों और दूसरों के कल्याण के लिए वास्तविक चिंता ने उन्हें व्यापक प्रशंसा और सम्मान दिलाया है। सूद के हालिया सोशल मीडिया पोस्ट स्थानीय एंटरप्रेन्योर को सशक्त बनाने के प्रति उनकी अटूट प्रतिबद्धता का उदहारण देता है, जहां भी वह सफर करते हैं। आईये छोटे व्यवसायों को उनके समर्थन देने के उनके हालिया प्रयासों पर एक नज़र डालें, जो आम आदमी के सच्चे मसीहा के रूप में उनकी स्थिति को मजबूत करता है।

स्थानीय विक्रेताओं का समर्थन
स्थानीय विक्रेताओं के उत्थान के लिए सोनू सूद का समर्पण उनके हालिया प्रयासों में स्पष्ट है। चाहे वह हिमाचल प्रदेश का मकई विक्रेता हो, बिहार का स्ट्रॉबेरी विक्रेता या सोनू नाम का चाय विक्रेता एक्टर उनके व्यवसाय को बढ़ावा देने के लिए अतिरिक्त प्रयास करते हैं। दिल को छू लेने वाली इंस्टाग्राम डील्स के माध्यम से सूद न केवल इन विक्रेताओं को एक्सपोज़र प्रदान करते हैं बल्कि अपने अनुयायियों को ऐसे स्थानीय एंटरप्रेन्योर का समर्थन करने के लिए भी प्रोत्साहित करते हैं। उनके समर्थन के कार्य विक्रेताओं और स्थानीय समुदायों के जीवन पर एक अमिट छाप छोड़ते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

एमटीवी रोडीज़ के सेट पर खुशी का माहौल
सोनू सूद के नवीनतम इंस्टाग्राम रील में उन्हें एमटीवी रोडीज़ 19 की शूटिंग के दौरान शेफ की टोपी पहने हुए दिखाया गया है। इस वीडियो में उन्होंने न केवल डिश तैयार की बल्कि लोकप्रिय अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सहित रियलिटी शो के क्रू को डोसा और भटूरे भी परोसे। सोनू का यह जेस्चर उनके फैंस को खूब पसंद आया जिससे उन्हें छोटे व्यवसायों के मूल्य और उनकी पेशकश के पीछे की कड़ी मेहनत की सराहना करने की प्रेरणा मिली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

स्थानीय विक्रेताओं और छोटे व्यवसायों का समर्थन करने के सोनू सूद के अथक प्रयासों ने उन्हें अपने उद्यमशीलता उद्यमों के माध्यम से आजीविका कमाने का प्रयास करने वालों के लिए सच्चा मसीहा बना दिया है। उनका प्रभाव उनके अभिनय कैरियर से कई आगे तक जाता है, वह आशा का प्रतीक बन गए हैं जो दूसरों को अपने समुदायों के उत्थान और स्थानीय विक्रेताओं का समर्थन करके देश की अर्थव्यवस्था के विकास में योगदान करने के लिए प्रेरित कर रहा है।

LEAVE A REPLY